Friday, May 10, 2024
Advertisement

सनी देओल की होने वाली बहू को देख नहीं हटेंगी निगाहें, बॉलीवुड हसीनाओं को भी देती हैं मात!

सनी देओल की होने वाली बहू के बारे में जानने के लिए लोद बेताब हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाली दृषा आतार्य के बारे में फैँस जानने के लिए बेकरार हैं। ऐसे में हम आपके लिए पूरी डिटेल्स लेकर आए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 12, 2023 14:15 IST
Karan Deol and Drisha Acharya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan Deol and Drisha Acharya

सनी देओल इन दिनों लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। उनकी फिल्म 'गदर 2' रिलीज होने वाली है। सनी की तरह ही उनके परिवार की होने वाली बहू दृषा आचार्य भी चर्चा में छाई हुई हैं। लोग जानना चाहते हैं कि सनी देओल की होने वाली बहू कौन हैं। दरअसल, सनी देओल के घर लंबे वक्त के बाद शहनाई बजने वाली है। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी तय हो गई है। शादी में पूरा देओल परिवार शामिल होने वाला है। 

फिल्मी परिवार से है संबंध

दृशा आचार्य का संबंध बंगाली फिल्म निर्देशक बिमल रॉय से हैं। वो उनकी परपोती हैं। बिमल रॉय ने अपने फिल्मी करियर में 'दो बिघा जमीन', 'सुजाता', 'परिणीता', 'देवदास' और 'मधुमती' जैसी बेहतरीन फिल्में बनाईं। इसके अलावा 60 साल पहले उन्होंने करण देओल के दादा धर्मेंद्र के साथ बंदिनी फिल्म की थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट नूतन थीं। दोनों परिवारों का संबंध तब से अब तक चला आ रहा है।

प्राइवेट ही रखा अपना रिश्ता
दृशा आचार्य के पिता सुमित आचार्य और मां चीमू आचार्य1998 में ही दुबई शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने दृशा की परवरिश भी वहीं की। दृशा और करण बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और अच्छे दोस्त थे। फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब शादी करने का फैसला कर लिया। इतनी पुरानी दोस्ती के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखा। हाल में ही दोनों साथ में स्पॉट किए गए थे। 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर
कहने के लिए दृशा फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। दृशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। रणबीर सिंह, सनी देओल और अभय देओल जैसे एक्टर्स उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

मुंबई में होगी शादी
करण देओल की शादी दृषा आचार्य के साथ बड़े धूमधाम से मुंबई में स्थित धर्मेंद्र के घर पर होगी। करण और दृशा आचार्य की सगाई पहले ही एक प्राइवेट सेरेमनी में की जा चुकी है। दोनों ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश देओल की वेडिंग एनिवर्सरी 18 फरवरी को सगाई की थी। 

16 जून से शुरू होंगी शादी की रस्में
12 जून को घर पर पार्टी का आयोजन किया गया है, जहां पर नाच गाना भी होगा। संगीत की जिम्मेदारी निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान को मिली है। 16 तारीख से हल्दी, मेहंदी, संगीत और फिर 18 को शादी होगी। कुछ रस्में घर पर होंगी और कुछ बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होगी। फिलहाल पूरे घर को फूलों से सजाया गया है। निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान संगीत की तैयारी में जुटे हुए हैं। देश-विदेश से सभी रिश्तेदार इस वक्त धर्मेंद्र के जुहू स्थित आलीशान घर पर पहुंच रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: शादी से पहले लंदन की सड़कों पर इश्क लड़ाते दिखे राघव-परिणीति, Video Viral!

'गदर 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज, एक सेकेंड के लिए भी नहीं झपकेगी पलक! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement