A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन को भाई और भाभी का मिला साथ, एक्ट्रेस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

सुष्मिता सेन को भाई और भाभी का मिला साथ, एक्ट्रेस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपने जीवन से जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को 6.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

sushmita sen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47 sushmita sen

बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और इलाज के बाद अब वह ठीक हैं। सुष्मिता सेन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स हों या सुष्मिता के फैंस सभी ने एक्ट्रेस के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं अब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुष्मिता के लिए खास नोट लिखा है।

Image Source : instagram/charuasopasushmita sen

राजीव सेन ने अपने पोस्ट में बहन सुष्मिता को भाई कहते हुए लिखा, 'मेरे सबसे मजबूत भाई के लिए. ढेर सारा प्यार।' वहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने लिखा, 'हम लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं दीदी। आपका ना केवल दिल बहुत बड़ा है बल्कि आप बहुत ज्यादा मजबूत भी है।' बता दें कि सुष्मिता सेन ने गुरुवार को पोस्ट में बताया था कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक आया और उसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना' (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द)।'

सुष्मिता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी की गई... स्टेंट लगा है और सबसे जरूरी बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है। बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।' 

बता दें कि सुष्मिता सेन खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइड और योगा करती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही सुष्मिता अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके साथ सुष्मिता सेन को घूमना फिरना भी पसंद है। सुष्मिता को जब भी काम से फुर्सत मिलती है वह वेकेशन के लिए अपनी मनपसंद जगह जैसे इटली, दुबई और मालदीव घूमने के लिए निकल जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के चेहरे पर पड़ा उल्टा तमाचा, भरी महफिल में विनायक ने सई को कहा मां

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग, Video हो रहा वायरल

'7वीं कक्षा में दूर की एक रिश्तेदार महिला ने किया मेरा यौन शोषण', पीयूष मिश्रा ने बताई आपबीती

Latest Bollywood News