Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के चेहरे पर पड़ा उल्टा तमाचा, भरी महफिल में विनायक ने सई को कहा मां

आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अब एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ने वाला है। आने वाले समय में विनायक और विराट के कारण पाखी और सई के बीच होगी जबरदस्त लड़ाई।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 03, 2023 14:19 IST
ghum hai kisikey pyaar meiin UPDATE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ghum hai kisikey pyaar meiin UPDATE

आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में मेकर्स ऐसा ट्विस्ट लाए हैं जिसके बारे में दर्शक कल्पना भी नहीं कर सकते थे। जो भवानी काकू सई जोशी से नफरत करती थी आज के समय में वह विराट चव्हाण की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार है। सई की चव्हाण हाउस में एंट्री हो चुकी है लेकिन घर के कई लोगों को सई का ऐसे आना भा नहीं रहा है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसमें विराट को सई के घर से बर्तन पटकने की आवाज आती है जिसके बाद वह सई के दरवाजे पर खटखटाता है और पूछता है कि क्या हुआ।

इस पर अंदर से सई झुंझुलाते हुए आती है और कहने लगती है कि वह भूखी है और घर में खाने के लिए कुछ भी नहीं है। विराट को समझ आ जाता है कि भूख की वजह से ही सई को गुस्सा आ रहा है। इसके बाद सई जोशी गुस्से में विराट को बहुत भला-बुरा कहती है और बताती है कि विराट की आई भी उसके पास आई थी और बोल के गई है कि वह पाखी का घर तोड़ना चाहती है। सई बताती है कि उसने विनायक के लिए खाना दिया था लेकिन उसने खाया नहीं। विराट, सई से इन बातों को सुनकर परेशान हो जाता है और चुपचाप सब सुनता है और फिर वहां से चला जाता है।

सई की ख्वाहिश होगी पूरी

सई जोशी घर में टेलीस्कोप लेकर आती है और सवि से कहती है कि वह विनायक को भी ले आए और दोनों फिर साथ में तारे देखेंगे। लेकिन जब सवि अपने भाई विनायक को लेने के लिए जाती है तो वहां पाखी होती है और विनायक सवि के साथ नहीं आता है। सवि बाहर आकर सई को बताती है कि विनायक बाहर नहीं आएगा, इस बात को सुनकर सई जोशी का चेहरा उतर जाता है लेकिन वह सवि के साथ टेलिस्कोप से देखने लगती है। इतने में विराट घर से विनायक को अपने साथ लेकर आ जाता है। विनायक को देखकर सई और सवि खुश हो जाते हैं और सभी साथ में टेलिस्कोप से देखने लगते हैं। इस बीच एक तारा टूटता है और सई विश मांगती है कि विनायक उसे अपना ले। वहीं विराट विश मांगता है कि सई की हर ख्वाहिश पूरी हो जाए।

विनायक स्कूल में सई को कहेगा अपनी मां

अपकमिंग एपिसोड में सवि और विनायक के स्कूल में एक ऐसी घटना भी घटेगी जिसे देखकर पाखी, सई से और ज्यादा नफरत करने लगेगी। सीरियल में दिखाया जाएगा कि स्कूल में एक कॉम्पटीशन होती है जिसमें बच्चों की आंखों पर पट्टी बांध दी जाती है और उन्हें अपनी मां को पहचानना होता है। इस दौरान विनायक पाखी की जगह सई को पकड़ लेता है और कहता है कि वही उसकी मां है। ये देखकर पाखी अंदर से जल उठती है तो वहीं भवानी काकू खुश होकर कहती है कि मुझे पता था विनायक अपनी असली मां को ही चुनेगा। सीरियल में आगे आप देखेंगे कि पाखी, सई के साथ झगड़ा करेगी और उसे घर से निकालने का प्लान बनाएगी। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: माया की हरकतों को देख काव्या को याद आएंगे अपने कुकर्म, अब अनुज-अनुपमा का बचाएगी परिवार

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग, Video हो रहा वायरल

‘पुष्पा 2’ के बाद में नहीं थमेगा ‘फायर’, इस फिल्म से आग लगाने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, किया बड़ा ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement