Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘पुष्पा 2’ के बाद में नहीं थमेगा ‘फायर’, इस फिल्म से आग लगाने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, किया बड़ा ऐलान

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पाः द रूल' पर काम कर रहे हैं। बीते दिनों शूटिंग से वक्त निकालकर अल्लू अर्जुन परिवार संग राजस्थान वेकेशन मनाने गए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 03, 2023 9:11 IST
allu arjun bollywood debut,- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUN allu arjun bollywood debut,

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सुपरहिट फिल्म 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) के बाद अब अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले हैं जिसकी अनाउंसमेंट हो गई है। 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म में काम करने वाले हैं। जिसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। ट्वीट में लिखा है, 'भारत के तीन पॉवरहाउस - निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक बड़े सहयोग के लिए एक साथ आए हैं। इस एसोसिएशन के तहत फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा।'

संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करेंगे अल्लू अर्जुन

हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)  ने निर्माता भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, सह-निर्माता शिव चानना के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की थी, जिसकी एक तस्वीर भी ट्वीट के साथ शेयर की गई है। फिल्म की शूटिंग संदीप वांगा की 'स्पिरिट' को रैप करने के ठीक बाद शुरू होगी। अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड में एंट्री फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की बात करें तो उन्होंने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) डायरेक्ट की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

अल्लू अर्जुन वर्कफ्रंट

वहीं अब संदीप वांगा रेड्डी साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ काम कर रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म फिल्म 'पुष्पाः द रूल' पर काम कर रहे हैं, जिसमें एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म 'पुष्पाः द रूल' साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: 95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Birthday Special: 'Breathless' गाने से शंकर महादेवन को मिली थी पहचान, यहां देखें उनके टॉप 5 Songs

शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर मन्नत में घुसे 2 लोग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement