Saturday, April 27, 2024
Advertisement

95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

95th Academy Award: दुनिया के प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक ऑस्कर 12 मार्च को होने वाला है। इस समारोह में साल 2022 में रिलीज हुई फिल्मों को अलग-अलग कैटेगरी में सम्मानित किया जाएगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 03, 2023 6:54 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE deepika padukone

95वें ऑस्कर पुरस्कार के लिए प्रिजेंटर की लिस्ट सामने आ गई है जिसमें भारत की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी फैंस के साथ साझा की है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक लिस्ट शेयर की है जिसमें ऑस्कर 2023 के प्रिजेंटर्स के नाम लिखे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस पोस्ट उनके पति रणवीर सिंह सहित फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अमेरिकी एक्ट्रेस एरियाना डेबोस के साथ ऑस्कर होस्ट करेंगी। 

Oscars 95 के प्रेजेंटर्स की लिस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के द्वारा शेयर की गई लिस्ट में रिज अहमद, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज , सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोत्सुर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोनाए, क्वेस्टलव, जो सलदाना और डोनी येन का नाम शामिल है।

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट

95वें एकेडमी अवॉर्डस में एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का 'नाटू नाटू' गाना बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ है। ऑस्कर रविवार, 12 मार्च, 2023 को एबीसी पर लाइव प्रसारित होगा। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के करियर की बात करें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सफलता इंजॉय कर रही हैं। 'पठान' ने अपनी कमाई से दुनियाभर में अलग पहचान बनाई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम नजर आए थे।  इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार दर्शकों को देखने को मिला था, जिसके बाद अब आने वाले समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बाकी फिल्मों में भी एक्शन देखने को मिलने वाला है। दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के पास फिल्म 'प्रोजेक्ट के' भी है। जिसमें एक बार फिर दीपिका बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'Breathless' गाने से शंकर महादेवन को मिली थी पहचान, यहां देखें उनके टॉप 5 Songs

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'Gadar 2' की रिलीज से पहले छाए हैं 'गदर' के ये 10 दमदार डायलॉग्स

स्कॉटलैंड में हो रही है 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी ने शेयर की BTS फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement