Monday, April 29, 2024
Advertisement

स्कॉटलैंड में हो रही है 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग, जैकी भगनानी ने शेयर की BTS फोटो

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अब सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। फिल्म में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 02, 2023 23:45 IST
Bade Miyan Chote Miyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACKKYBHAGNANI Bade Miyan Chote Miyan

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) का जब से ऐलान हुआ है, फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। एक साथ बड़े पर्दे पर दो एक्शन हीरो को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही है, सोशल मीडिया पर आज जैकी भगनानी ने एक बीटीएस तस्वीर शेयर की है जिसमें बड़े टैंकर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर एक बात तो साफ है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। 

जैकी भगनानी ने फिल्म की शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'गन्स टैंक एक्सप्लोजन कबूम, आप लोगों से सिनेमा में मिलते हैं। हैसटैग बीएमसीएम हैसटैग स्कॉटलैंड।' इस पोस्ट को देखकर फैंस और सेलेब्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया है, इससे पहले अली अब्बास 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। इसके अलावा, जैकी और टाइगर की फिल्म 'गणपथ- पार्ट 1' भी रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भी एंट्री हो गई है। इस फिल्म में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा कई बार काम कर चुकी हैं और दर्शकों को दोनों की जोड़ी भी बड़े पर्दे पर पसंद है। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सेल्फी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो कि एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही। 

यह भी पढ़ें: सनी देओल और अमीषा पटेल की 'Gadar 2' की रिलीज से पहले छाए हैं 'गदर' के ये 10 दमदार डायलॉग्स

रिया कपूर ने दी 'वीरे दी वेडिंग 2' की हिंट, फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और सोनम कपूर!

'RRR' के डायरेक्टर एस एस राजामौली को पसंद आई 'गुलमोहर', Video शेयर कर की तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement