Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रिया कपूर ने दी 'वीरे दी वेडिंग 2' की हिंट, फिर साथ दिखेंगी करीना कपूर और सोनम कपूर!

लड़कियों की दोस्ती और उनकी मौज-मस्ती पर बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई थी जो बिंदास लाइफ जीती हैं और रूढ़िवादी विचारों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 02, 2023 19:15 IST
Veere Di Wedding 2 update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Veere Di Wedding 2 update

करीना कपूर खान और सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' को लेकर एक हिंट दी है, जिसके बाद से लोग कयास लगाने लगे हैं कि फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं रिया कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ इस तरह लिखा है कि लोग इसे पढ़कर कयास लगा रहे हैं कि ये पोस्ट फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' के लिए लिखा गया है। रिया कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं एक सीक्वल लड़की थी, लेकिन शायद मैं हूं।'

Veere Di Wedding 2 update

Image Source : TWITTER
Veere Di Wedding 2 update

इस पोस्ट के साथ रिया कपूर ने सीलबंद होंठ की इमोजी और चार डांसिंग लेडीज इमोजी शेयर की है, चूंकि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में चार लड़कियों की कहानी थी ऐसे में इस पोस्ट के बाद फैंस को लगने लगा है कि इस फिल्म पर काम शरू होने वाला है। रिया कपूर (Rhea Kapoor) की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

'वीरे दी वेडिंग' फिल्म की कहानी 4 ऐसे दोस्तों की कहानी थी जिनकी जिंदगी में ढेर सारी समस्याएं होती हैं और चारों एक दूसरे के साथ हमेशा हर परिस्थिति में खड़ी रहती हैं। 'वीरे दी वेडिंग' को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था, वहीं इसे रिया कपूर और एकता कपूर ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। आने वाले समय में करीना सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 'RRR' के डायरेक्टर एस एस राजामौली को पसंद आई 'गुलमोहर', Video शेयर कर की तारीफ

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया सेहत का हाल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: विराट और पाखी की बढ़ेगी दूरी, सई के कारण घरवालों पर बरसेंगे वीनू के पापा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement