Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया सेहत का हाल

बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के हार्ट अटैक की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए योगा और एक्सरसाइज करती हैं और हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 02, 2023 16:53 IST
sushmita sen heart attack- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITA sushmita sen heart attack post on instagram

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर आज एक खबर शेयर की है जिसके बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि वह बीते दिनों हार्ट अटैक का शिकार हुई हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी सेहत का हाल बताते हुए कहा कि बीते दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। सुष्मिता सेन ने फैंस को बताया कि अभी उनकी तबीयत ठीक है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने पति के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा, 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना” मेरे पिता के कहे शब्द... मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था… एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टेंट लगा है… और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है’ बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता के लिए धन्यवाद देना चाहिए... ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है... कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन के लिए तैयार हूं।'

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता सेन फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर भी वेब सीरीज 'आर्या' से डेब्यू कर चुकी हैं। इस सीरीज के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आने वाले समय में सुष्मिता सेन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा पार्ट भी शामिल है। इसके अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किन्नर श्रीगौरी सावंत पर आधारित बायोपिक 'ताली' में भी नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पूरी होने पर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: सलमान खान का 'पठान' वाला अहसान चुकाएंगे शाहरुख, जल्द शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग

यूट्यूबर भुवन बाम भूल गए अपनी 'औकात', कपिल शर्मा के संग तस्वीर शेयर करके लिखी ये बात

रिलीज होते ही आग की तरह वायरल हुआ 'बिल्ली बिल्ली', हर पल बढ़ते ही जा रहे व्यूज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement