Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूट्यूबर भुवन बाम भूल गए अपनी 'औकात', कपिल शर्मा के संग तस्वीर शेयर करके लिखी ये बात

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अब हंसी और ठहाकों की गूंज बढ़ने वाली है। क्योंकि शो में यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 02, 2023 18:03 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: भुवन बाम ने आज सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कने बढ़ा दीं। बात ही कुछ ऐसी थी कि फैंस इसे जानते ही एक्साइटेड हो गए। बात यह है कि भुवन बाम ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनके शो के लिए शूट किया है। अपने हालिया शूट से एक खुशी के पल को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। भारत के सबसे बड़े कॉन्टेट क्रिएटर और अब 2023 के अब तक के सबसे बड़े शो के निर्माता-अभिनेता, भुवन बाम ने हाल ही में एक विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की। 

फैंस से नहीं हो रहा शो का इंतजार 

फैंस को इन दो कॉमेडी किंग को एक साथ एक ही फ्रेम में देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। इस एक पोस्ट ने लोगों को बहुत उत्साहित कर दिया है। लोग कमेंट में यह पूछ रहे हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' का ये एपिसोड कब आएगा। लोग यह जानने के लिए भी बेताब हैं कि आखिर कपिल और भुवन ने आपस में क्या बातें की हैं।  

औकात से बाहर आए भुवन बाम 

भुवन ने सोशल मीडिया पर अपने कॉमेडिक स्केच के कारण और अब 'ताज़ा खबर' में अपने अभिनय के दम पर एक बड़ा नाम बनाया है, और कपिल शर्मा वर्षों से अपनी कॉमेडी शैली और अपने शो के साथ एक घरेलू नाम बन गए हैं, जो लाखों लोगों तक पहुंचता है।  भुवन ने सोशल मीडिया पर कहा, औकात के बाहर आ गया हूं, द कपिल शर्मा शो पर। मुझे शो पे बुलाने के लिए @kapilsharma भैया का शुक्रिया।” 

Bhuvan Bam and Kapil Sharma

Image Source : INSTAGRAM_BHUVANBAM
Bhuvan Bam and Kapil Sharma

भिखारियों की तरह फटेहाल दिखा ये भोजपुरी सुपर स्टार, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

भुवन की सीरीज हुई सुपरहिट 

भुवन बाम एक के बाद एक दो हिट सिरीज़ देने के साथ एक बड़ा नाम बन गए हैं। ताज़ा ख़बर OTT प्लेटफार्मों पर सबसे बड़ी रिलीज़ है, जिसमें फ़र्ज़ी की रिलीज़ से पहले ओरमैक्स की रिपोर्ट के अनुसार शो ने निर्विवाद रूप से 4 सप्ताह के लिए नंबर 1 स्थान बनाए रखा है।

रिलीज होते ही आग की तरह वायरल हुआ 'बिल्ली बिल्ली'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement