Friday, May 10, 2024
Advertisement

भिखारियों की तरह फटेहाल दिखा ये भोजपुरी सुपर स्टार, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

खेसारीलाल यादव और लाल बाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म 'फरिश्ता' होली पर रिलीज होने वाली है। इसके पहले फिल्म का ट्रेलर चर्चा में है क्योंकि यहां खेसारी लाल का लुक देखकर उनके फैंस को झटका लग गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 02, 2023 14:02 IST
Bhojpuri superstar Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhojpuri superstar

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अपने लुक्स, एक्टिंग और पर्सनैलिटी के लिए महशूर एक्टर खेसारी लाल यादव के लाखों दीवाने हैं। लोग उन्हें प्यार से हिट मशीन सुपरस्टार भी कहते हैं। इस बीच खेसारी लाल यादव की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर उनके फैंस को झटका लग गया, इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे। लेकिन आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की ये हालत सच में नहीं हुई है बल्कि ये उनकी आगामी फिल्म 'फरिश्ता' का लुक है। फिल्म अब होली के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

फिल्म 'फरिश्ता' का रिलीज डेट जारी कर दिया गया है। उनकी यह फिल्म इस होली पर रिलीज की होगी । यह जानकारी फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म 'फरिश्ता' को रिलीज करने के लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं। यह फिल्म देशभर में होली के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही भोजपुरी के दर्शन खूब पसंद किया है और अब उन्हें इंतजार था हमारी फिल्म के रिलीज होने का जिसे हम अब होली के उन्हें उपहार स्वरूप रिलीज कर रहे हैं। 

ऐसा होगा खेसारी का किरदार 

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के किरदार की बात करें तो वह पहली बार एक पागल के रूप में नजर आने वाले हैं। उनके इस कैरेक्टर को लोगों ने ट्रेलर में देखा और अब उन्हें  फुल फ्लेज बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।  फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी ने कहा कि 'फरिश्ता' हमारी एक बेहद खूबसूरत और पारिवारिक फिल्म है जिसमें भोजपुरी के सबसे बड़े कलाकार खेसारी लाल यादव का अभिनय कमाल का है। यह फिल्म मास लेवल तक दर्शकों को पसंद आने वाली है। 

Tarak mehta ka ulta chasma की कहानी कहां से आई? इसमें दिखाई जाने वाली चीजें सच्ची है या काल्पनिक?

ऐसी है कहानी 

फिल्म में एक पागल बेटे और उसके मां-बाप के बीच के अंतर्द्वंद को बेहद मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। बता दें कि फिल्म 'फरिश्ता' की प्रस्तुति वेब म्यूजिक कर रही है जबकि फिल्म का निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड से हो रहा है। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत कृष्णा बेदर्दी का है। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी का है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के साथ साथ पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव मुख्य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

आखिर क्यों टाइगर श्रॉफ पर लगा था लड़कियों के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप, जानिए क्या थी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement