Monday, May 13, 2024
Advertisement

आखिर क्यों टाइगर श्रॉफ पर लगा था लड़कियों के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप, जानिए क्या थी वजह

Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ वैसे तो अक्सर विवादों से दूर रहते हैं लेकिन एक बार उन पर जेंडर बायस्ड होने का गंभीर आरोप लग चुका है। इतना ही नहीं और भी कंट्रोवर्सिज में उनका नाम आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 02, 2023 13:13 IST
Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TIGERSHROFF Tiger Shroff

Tiger Shroff controversies: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपने डांस, स्टंट और विनम्र स्वभाव के लिए पसंद किए जाते हैं। उनका नाम देश के उभरते सितारों में शामिल है। कम ही सालों में उनके नाम कई दमदार एक्शन फिल्में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विनम्र स्वभाव के दिखने वाले टाइगर पर एक समय सेक्सिस्ट और जेंडर बायस्ड होने के आरोप लगे थे। इन आरोपों की वजह थी एक डांस स्टेप! चौंक गए न! आज टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं क्या है उनसे जुड़ा ये वाकया... 

कैसे लगा जेंडर बायस्ड का टैग 

साल 2017 की बात है, जब टाइगर फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए ही थे। उनकी एक दो फिल्में हिट हो चुकी थीं। एक इंटरव्यू में जब उनसे कुछ डांस स्टेप्स में खतरनाक स्टंट को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह लड़कियों की तरह नहीं नाच सकते। क्योंकि वह माचो बनना चाहते हैं। बस फिर क्या था इस बात के सामने आने के बाद से टाइगर काफी ट्रोल हुए। लोगों ने उन्हे सेक्सिस्ट और जेंडर बायस्ड घोषित कर डाला। हालांकि इसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने यह साफ किया कि उनके कहने का मतलब यह नहीं था। इसके बाद भी टाइगर ने लड़कियों के प्रति हमेशा विनम्रता दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया। 

नेपोटिज्म में भी आया था नाम 

टाइगर श्रॉफ का बॉलीवुड से पुराना नाता है। वह एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। उनकी मां आयशा श्रॉफ भी फिल्म मेकर रही हैं। ऐसे में उनका नाम भी स्टारकिड्स की उस लिस्ट में शामिल है जो नेपोटिस्म के नाम पर लोगों के निशाने पर बने रहते हैं। हालांकि टाइगर ने अपनी मेहनत और एक्शन के दम पर यह साबित किया कि वह एक लीड एक्टर होना डिजर्व करते हैं। 

Shubman Gill को रन लेते समय लगी चोट, सारा ने शेयर किया अपना वीडियो फैंस ने कर दिया ऐसा कमेंट

कोविड में मिला था पब्लिक का ज्ञान 

जब कोविड 19 महामारी के दौरान लॉकडाउन था तो टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह गेट के सामने कूद रहे थे। ऐसे में लोगों ने उन्हें चुपचाप घर में रहने की सलाह दी थी और सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब समझाया था। 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'गणपत' में लीड हीरो के तौर पर दिखने वाले हैं। इसके साथ ही वह फिल्म 'बड़े मिंया छोटे मियां' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं।  

मुश्किल में फंसीं Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान, दर्ज हुई FIR

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement