Monday, April 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर मन्नत में घुसे 2 लोग

बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत के बाहर हमेशा ही उनके फैंस एक्टर की एक झलक पाने के लिए खड़े रहते हैं। शाहरुख खान भी फैंस को अपने घर से धन्यवाद करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 03, 2023 7:59 IST
शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वाले उनके घर के बाहर हर वक्त खड़े नजर आते हैं। लेकिन इस बार 2 लोगों ने शाहरुख खान के घर में दीवार कूदकर एंट्री कर ली। हालांकि समय रहते पुलिस ने दोनों अज्ञात लोगों को पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, ये दोनों शख्स शाहरुख खान के 'मन्नत' में घुसने के बाद बंगले की तीसरी मंजिल तक भी जा पहुंचे थे। तभी सिक्यॉरिटी गार्ड्स की नजर दोनों पर पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया। जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों युवक गुजरात के सूरत से आए हैं और शाहरुख खान के फैन हैं। युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है, दोनों ने बताया कि वह शाहरुख खान से मिलना चाहते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवकों पर उचित कार्यवाही की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त ये दोनों युवक शाहरुख खान के घर मन्नत में घुसे थे उस वक्त एक्टर घर में नहीं थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्म 'पठान' की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं। फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म में शाहरुख खान का बिल्कुल अलग अवतार फैंस को देखने को मिला। शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए जिम में भी खूब पसीना बहाया है जो उनकी बॉडी देखकर पता चल रहा है। फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन सीन हैं जो दर्शकों को पसंद आए। शाहरुख और जॉन की साथ में पहली फिल्म है, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक्शन अवतार देखने को मिला है। 'पठान' में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी कैमियो किया है। आने वाले समय में शाहरुख खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें एटली की फिल्म 'जवान' का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: 95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Birthday Special: 'Breathless' गाने से शंकर महादेवन को मिली थी पहचान, यहां देखें उनके टॉप 5 Songs

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'Gadar 2' की रिलीज से पहले छाए हैं 'गदर' के ये 10 दमदार डायलॉग्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement