A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिरकार ऋतिक की 'मिस्ट्री गर्ल' पर आ ही गया सुजैन का रिएक्शन, कमेंट हैरान कर डालेगा

आखिरकार ऋतिक की 'मिस्ट्री गर्ल' पर आ ही गया सुजैन का रिएक्शन, कमेंट हैरान कर डालेगा

Hrithik Roshan Mystery Girl: ऋतिक अपनी मिस्ट्री गर्ल को लेकर चर्चा में थे। अब अनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उस पर अपना रिएक्शन दिया है।

Hrithik Roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुजैन और ऋतिक

Highlights

  • ऋतिक की एक्स वाइफ ने ऋतिक की मिस्ट्री गर्ल पर दिया रिएक्शन
  • आखिर कौन है ऋतिक की ये मिस्ट्री गर्ल?
  • ऋतिक अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ डिनर पर दिखे थे

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी मिस्ट्री गर्ल के कारण चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, ऋतिक का मिस्ट्री गर्ल के साथ नाम सामने आना नई बात नहीं है। इसमें ट्विस्ट यह है कि जब ऋतिक ने पोस्ट शेयर किया तो उस पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट किया है। ऐसे में मिस्ट्री गर्ल पर सुजैन का रिएक्शन आना कोई मामूली बात तो है नहीं।

सबसे पहले यह समझ लें कि आखिर वो मिस्ट्री गर्ल कौन है? रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद के साथ ऋतिक का नाम जोड़ा जा रहा है। जब ऋतिक ने सबा का एक पोस्ट शेयर किया तब सुजैन ने उस पोस्ट पर अपने दिल की बात भी लिख डाली।

क्या वाकई राखी सावंत 'भाड़े का पति' लेकर आई थी! कहानी तो कुछ यही कहती है

आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान सबा आजाद की तारीफ करते दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद की एक तस्वीर और कुछ स्टोरीज पोस्ट की। बता दें, सबा इस वीडियो में परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं।

जान लें, सबा आजाद और ऋतिक रोशन साथ डिनर डेट पर दिख चुके हैं। पैपराजी ने इन दोनों को अपने मीडिया कैमरा में स्पॉट किया, उसके बाद ऋतिक और सबा का नाम जुड़ता दिख रहा है। सबा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो एक एक्ट्रेस और संगीतकार भी हैं। दिल कबड्डी, मुझसे फ्रेंडशिप करोगे जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर आया, अक्षय का ऐसा रूप देखा ना होगा!

Latest Bollywood News