A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

Swara Bhaskar Marriage: स्वरा भास्कर ने फहद के साथ सगाई और कोर्ट मैरिज की है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल बता रहे हैं कि वे कब धूमधाम से शादी करेंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Swara Bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद काफी चर्चा में हैं। बता दें एक्ट्रेस ने फहद अहमद से कोर्ट में शादी कर ली। शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया था, जिस वीडियो में दोनों का प्यार नजर आ रहा था। फैंस कपल को बधाई भी दे रहे हैं।

Shehzada Box Office Prediction: 'पठान' को बॉक्स ऑफिस पर 'शहजादा' देगी कड़ी टक्कर, जानिए क्या कहता है प्रीडिक्शन?

खबरों के अनुसार स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन स्वरा भास्कर ने अभी तक हिंदू या मुस्लिम रीति रिवाज से शादी नहीं की है। एक्ट्रेस की जो तस्वीर वायरल हो रही उसमें स्वरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। जानकारी के अनुसार कल स्वरा ने सगाई की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी उनकी सगाई में शामिल हुई थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्वरा और फहद साथ में नजर आ रहे हैं और फहद कहते हैं, अभी सिर्फ सगाई हुई है, शादी मार्च में है। इसपर स्वरा भास्कर कहती हैं,”पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।”

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: पाखी को छोड़ फिर सई के करीब आएगा विराट, सवि को मिलेगा पापा-मम्मी का प्यार

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) की पहली मुलाकात प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) ने 6 जनवरी को स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट के तहत अपनी शादी रज‍िस्‍टर की थी। फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के महाराष्ट्र और मुंबई के स्टेट प्रेसिडेंट हैं। फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है। उन्होंने एमफिल करने टाटा इंस्टीट्यूट आफ सोशल साइंस किया और फिर पीएचडी भी की।

 

Latest Bollywood News