A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kareena kapoor: करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान खेत में बागवानी करते दिखें, फैंस बोले- अभी से इतनी मेहनत

Kareena kapoor: करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान खेत में बागवानी करते दिखें, फैंस बोले- अभी से इतनी मेहनत

Kareena kapoor: हाल ही में तैमूर की एक और तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में तैमूर खेतों में बागवानी करते दिख रहे हैं। तैमूर की ये तस्वीरें करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

तैमूर अली खान - India TV Hindi Image Source : तैमूर अली खान तैमूर अली खान

Kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। फैंस तैमूर को काफी पसंद करते हैं। आए दिन तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में तैमूर की एक और तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में तैमूर खेतों में बागवानी करते दिख रहे हैं। तैमूर की ये तस्वीरें करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 बता दें  तैमूर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस बार फैंस उस वक्त हैरान रह गए, जब तैमूर खेत में बागवानी करते नजर आए। नन्हे तैमूर ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, जिसमें वे बहुत प्यारें लग रहे हैं। करीना कपूर ने तैमूर की इन तस्वीरों पर जो कैप्शन दिया है, वो काफी क्यूट है। एक्ट्रेस ने लिखा, लंच में घी के साथ गरम गरम मू्ली के परांठे। प्यारे से तैमूर के इस वीडियो में आम के साथ-साथ खास भी कमेंट कर रहे हैं। तैमूर को ऐसे देखकर कई यूजर्स  तैमूर को क्यूट बता रहे हैं।

पति के साथ स्पोर्ट

कुछ दिनों पहले करीना ने पटौदी पैलेस के एक वीडियो शेयर किया था, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा- पति के साथ सोमवार को स्पोर्ट.. नॉट बैड। अमू क्या तुम खेल के लिए तैयार हो?

 'लाल सिंह चड्ढा' 

हाल ही में करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई दी हैं। ये हॉलीवुड की क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान भी आमिर के साथ लीड रोल में हैं। बता दे इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ था। आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध किया था। 

'Taarak Mehta...' मेकर ने कर दी टीम इंडिया पर सवाल उठाने की गलती, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Latest Bollywood News