Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'Taarak Mehta...' मेकर ने कर दी टीम इंडिया पर सवाल उठाने की गलती, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Asit Kumarr Modi tweet on team India: टीम इंडिया के मैच के दौरान अंग्रेजी में बात करने पर असित मोदी ने खिलाड़ियों पर सवाल उठाए। जिसके बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 30, 2022 17:10 IST
Asit Kumarr Modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Asit Kumarr Modi

Highlights

  • खिलाड़ियों के अंग्रेजी बोलने पर भड़के असित
  • लोगों ने कहा 'तारक मेहता...' को संभालो
  • जानिए क्या है पूरा मामला

Asit Modi tweet on team India: बीता रविवार पूरे देश में खुशियों की लहर लेकर आया। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने दिल खोलकर इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ की। लेकिन इसी बीच एक ऐसा ट्वीट सामने आया जिसे देखकर क्रिकेट लवर्स का खून खौल उठा। दरअसल टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर सवाल उठाया था। जिसके बाद असित खूब ट्रोल हो रहे हैं।  

अंग्रेजी बोलने पर भड़के थे असित 

आपको बता दें कि असित मोदी ने अपने ट्वीट में सवाल उठाया था कि भारतीय टीम के प्लेयर केवल अंग्रेजी भाषा में ही बात क्यों करते हैं। असित मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी राष्ट्रीय भाषा हिंदी और उर्दू में ही बात करते हैं। हमारे क्रिकेटर ज्यादातर अंग्रेजी में बात करते हैं। आपकी क्या राय है?' बस फिर क्या था इस ट्वीट को लेकर ऐसा बवाल शुरू हुआ कि अब यह थमने का नाम नहीं ले रहा। 

Anupamaa: दादी बनते ही अनुपमा भूली अनुज का प्यार! जानिए किंजल के यहां बेटी हुई या बेटा

लोगों ने कहा  'तारक मेहता...' को संभालो 

देश को जीत की खुशी देने वाले खिलाड़ियों पर उठाया गया यह सवाल लोगों को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उल्टा असित पर ही अपने शो पर ध्यान देने की सलाह दे डाली। तो वहीं कुछ ने उन्हें अपने शो में कुछ नया करने की सलाह दी।  एक अन्य यूजर ने असित को ट्रोल करते हुए लिखा, 'तारक मेहता के अगले एपिसोड में इसे दिखाना और बबलगम की तरह इसकी कहानी को खींचना।' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'सर हिंदी, अंग्रेजी के चक्कर में मत पड़ो, थोड़े अच्छे एपिसोड बनाओ।' 

Kamaal R Khan arrested: विवादित ट्वीट करके फंसे KRK, दो साल बाद देश लौटते ही हुए अरेस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement