Anupamaa: दादी बनते ही अनुपमा भूली अनुज का प्यार! जानिए किंजल के यहां बेटी हुई या बेटा

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में अब कहानी उस जगह आ चुकी है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। किंजल ने बच्चे को जन्म दे दिया है। अनुपमा और वनराज अब दादा और दादी बन गए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 30, 2022 11:00 IST
Anupamaa - India TV Hindi News
Image Source : HOTSTAR Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा में आया खतरनाक ट्विस्ट
  • अनुपमा ने अनुज कपाड़िया को भूल वनराज के साथ मनाई खुशी

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) बीते दो साल से TRP का बादशाह बना हुआ है। इस शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) मुख्य किरदार निभा रहे हैं। शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आती है। इसी बीच अब वह पल आ चुका है जिसका लोगों को कई महीनों से इंतजार था। शो में आज यानी मंगलवार के एपिसोड में  किंजल की डिलीवरी होने वाली है। लेकिन इस खुशी के आते ही शाह परिवार में बहुत कुछ बदल गया है। दादा-दादी बनते ही अनुपमा और वनराज के बीच कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर अनुज कपाड़िया को जलन होगी।   

किंजल को छोड़कर गया तोषू 

आज यानी मंगलवार को आने वाले एपिसोड में अनुपमा का बड़ा बेटा तोषू यानी पारितोष किसी जरूरी फोन के आने के बाद नौकरी के सिलसिले में बाहर चला जाता है। ये देखकर किंजल थोड़ा डर जाती है, लेकिन अनुपमा उससे कहती है कि वह उसके साथ है। किंजल भी तोषू को विदा करती है। हालांकि तोषू ने अब तक यह नहीं बताया कि उसके पास किसका कॉल आया था और उसे किस कंपनी का इंटरव्यू देना है। 

किंजल ने दिया बेटी को जन्म 

गणेश पूजन के दौरान अनुपमा की बहू किंजल को लेबर पेन उठता है। जिसके बाद अनुपमा, वनराज और समर उसे लेकर हॉस्पिटल जाते हैं। जहां उसकी हालत बिगड़ जाती है और उसका ऑपरेशन करना पड़ता है। लेकिन इसके बाद खुशखबरी आती है कि किंजल ने बच्चे को जन्म दिया है। अनुपमा बाहर आकर सबको बताती है कि घर में लक्ष्मी आई है, किंजल ने बेटी को जन्म दिया है।  

वनराज और अनुपमा आए करीब 

दादा-दादी बनने की खुशी में अनुपमा और वनराज सब कुछ भूल जाते हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगकर बधाई देते हैं। इसके बाद वनराज और अनुपमा मिलकर अनुज को वीडियो कॉल पर यह खुशखबरी देते हैं। इस कॉल पर अनुज कुछ ऐसा देखता है कि उसे थोड़ी जलन होती है। वह अनुपमा को लेकर पजेसिव हो जाता है। आपको बता दें कि कॉल करते समय वनराज अपनी एक्स वाइफ अनुपमा के कंधे पर हाथ रखे होता है। जिसके कारण अनुज कुछ पजेसिव सा नजर आता है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या दादी बनते ही अनुपमा अनुज का प्यार भूल जाएगी? अब देखना ये होगा कि अनुपमा अपने पति के इस भाव को समझ पाती है या नहीं। या फिर वह सब कुछ भूलकर अपने पुराने परिवार में रम जाती है।  

सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने अनुज की पजेसिवनेस को नोटिस करते हुए ट्वीट किए हैं। वहीं लोग इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं।  

Anupamaa के मेकर्स ने किंजल को पहनाई सास की साड़ी, यूजर्स ने पकड़ी चोरी; किया ट्रोल

ऐसी चल रही शो की कहानी 

शो की कहानी की बात की जाए तो अनुज कपाड़िया होश में आ रहा है ओर चोटों से उबरने की कोशिश कर रहा है। वह हाल ही में कोमा से बाहर आया है। अनुपमा इस कठिन समय में अपने पति की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं अनुज ने अपने भैया अंकुश और भाभी बरखा पर भी गुस्सा निकाला है। दोनों ने घुटनों पर खड़े होकर अनुपमा से माफी मांगी है। 

Kamaal R Khan arrested: विवादित ट्वीट करके फंसे KRK, दो साल बाद देश लौटते ही हुए अरेस्ट

navratri-2022