A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की 'तेजस' दूसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल, किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत की 'तेजस' दूसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल, किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। ओपनिंग डे के बाद कंगना की 'तेजस' दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई है।

Tejas Box office Collection Day 2, kangana ranaut, tejas- India TV Hindi Image Source : X तेजस का दूसरे दिन कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का पहले दिन के बाद अब दूसरे दिन कलेक्शन सामने आ चुका है। 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन लोगों को फिल्म की कहानी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट का जबरदस्त रोल प्ले करते नजर आई हैं। जोरदार प्रमोशन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म 'तेजस' के टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद लोग उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म भी जबरदस्त होगी, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। फिल्म 'तेजस' के दूसरे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। ओपनिंग डे के बाद अब कंगना की 'तेजस' दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। यहां देखें कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

तेजस का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट देख आपको हैरानी होने वाली है क्योंकि फिल्म ने दूसरे दिन भी निराशाजनक कमाई की है। कंगना की फिल्म लोगों के दिलों को नहीं छु पाई हैं, जिसकी वजह से फिल्म देखते-देखते आपको भी बोरियत होने लगेगी। फिल्म 'तेजस' ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने सैकनिल्क के अनुसार 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब बस उम्मीद की जा सकती है कि आने वालें दिनों में फिल्म अच्छा बिजनेस कर पाएगी। 

तेजस का नहीं दिखा कमाल 
कंगना रनौत की 'तेजस' के ट्रेलर और टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जिसे देख लग रहा था कि फिल्म भी काफी दमदार और शानदार होगी। सर्वेश मेवार के निर्देशन में बनी  कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' को भारत की पहली एयर एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। हालांकि फिल्म ने वीकेंड पर भी कोई अच्छा कलेक्शन नही किया है। फिल्म का सेकंड डे का रिपोर्ट भी काफी झटका देने वाला है। 

तेजस के बारे में 
कंगना रनौत के साथ फिल्म 'तेजस' में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर लीड रोल प्ले करते नजर आए हैं। 'तेजस' से पहले कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' और 'चंद्रमुखी 2' भी रिलीज हो चुकी है, लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।  

ये भी पढ़ें-

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग के लिए इटली रवाना हुए अल्लू अर्जुन, परिवार के साथ आए नजर

राजघराने की इकलौती संतान हैं Aditi Rao Hydari, ये एक्ट्रेसेस भी हैं राजघराने की राजकुमारियां

'डंकी' के बाद राजकुमार हिरानी करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू, विक्रांत मैसी के साथ करेंगे नई शुरुआत

Latest Bollywood News