Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'डंकी' के बाद राजकुमार हिरानी करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू, विक्रांत मैसी के साथ करेंगे नई शुरुआत

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी जल्द ही ओटीटी पर एंट्री करने वाले हैं। वह विक्रांत मैसी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2023 22:09 IST
Vikrant Massey- India TV Hindi
Image Source : X Vikrant Massey

नई दिल्लीः मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। शाहरुख खान इस साल 2 सुपरहिट दे चुके हैं, इसलिए इस फिल्म से भी लोगों को खूब उम्मीदें हैं। लेकिन इस फिल्म के पहले ही निर्देशक ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। 

विक्रांत मैसी के साथ ओटीटी डेब्यू 

खबर है कि राजकुमार हिरानी 'डंकी' की रिलीज के बाद ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह '12th फेल' और 'मिर्जापुर' स्टार विक्रांत मैसी के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिरानी ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। दरअसल, उन्होंने इस रोमांचक नए सफर के लिए विक्रांत मैसी को चुना है। विक्रांत मैसी को राजकुमार हिरानी की पहली ओटीटी परियोजना में लीड रोल मिला है।

निर्देशन नहीं करेंगे हिरानी 

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी विक्रांत मैसी की मुख्य भूमिका के साथ ओटीटी दुनिया के लिए कुछ तैयार कर रहे हैं। हालांकि, हिरानी इसका निर्देशन नहीं करेंगे। वह एक निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं और अपने रचनात्मक इनपुट दे रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं और कास्टिंग का काम भी तेजी से चल रहा है। 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के निर्देशक एक या दो साल से ओटीटी स्पेस पर नजर गड़ाए हुए हैं और जैसे ही सही स्क्रिप्ट आई, उन्होंने काम शुरू करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसका निर्देशन प्रशंसित विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। इससे पहले मैसी की 'मुंबईकर', 'गैसलाइट' और 'फोरेंसिक' में काफी तारीफ हुई है। 

शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने रखा था महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ, हुए ट्रोल तो मांगी हाथ जोड़कर माफी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement