A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story: अदा शर्मा बुरी तरह हुई घायल? चेहरे पर दिखे चोट के निशान, जानिए क्या है मामला?

The Kerala Story: अदा शर्मा बुरी तरह हुई घायल? चेहरे पर दिखे चोट के निशान, जानिए क्या है मामला?

‘द केरल स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें उनकी चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है। विवादों और आलोचनाओं के बावजूद फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी बीच अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर ढेर सारे चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। 

Swara Bhasker इंटर रिलिजन शादी के बाद हुई प्रेग्नेंट? जानिए क्या है सच

ये है वायरल फोटो की सच्चाई 

हाल ही में अदा शर्मा ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों पर वह लद्दाख की पहाड़ियों के बीच नजर आ रही हैं। जहां का टेम्परेचर माइनस 16 डिग्री है। बता दें एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वह सभी ‘द केरल स्टोरी’ के बिहाइंड द सीन का है। इस फोटो को शेयर करते हुए अदा ने लिखा है कि आफ्टर और बिफोर। ऐसे फटे-फटे होठों का राज माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट रहना पड़ा था। घुटना और कोहनी छिली हुई,लेकिन उफ्फ यह सब इसके लायक है। तस्वीर में बालों में भर के नारियल का तेल और टाइट चोटी है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ शूट करने से पहले और बाद की जर्नी दिखाई है।

Janhvi Kapoor ने एयरपोर्ट पर कर दी ऐसी हरकत, अब जमकर हो रही ट्रोल

 32,000 लड़कियां लापता

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। ‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

Latest Bollywood News