Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor ने एयरपोर्ट पर कर दी ऐसी हरकत, अब जमकर हो रही ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 01, 2023 16:17 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Janhvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ अपनी तस्वीरों के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के लिए कई लोग जान्हवी कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसा कौन सा वीडियो है, जिसे कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  

Vicky Kaushal रील लाइफ में खाते हैं पत्नियों से मार, एक्टर ने बताई katrina kaif के साथ का हाल, देखें वीडियो

Shiv Thakare के बिग-बॉस 16 के दोस्त अब खतरों के खिलाड़ी-13 में आएंगे नजर? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बता दें सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह अपने एक में तकिया लिए एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। कुछ फैंस जाह्नवी कपूर के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा तकिया लेके घूम रही हैं? वहीं एक ने कहा कितना सोती हैं आप। एक ने यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कहां जाकर सोएगी ये। घर से निकल दिया क्या इनको। वहीं एक ने कहा वह अपनी तकिया भी हर जगह ले जाती हैं। एक यूजर ने कहा जब वे पूछते हैं कि आपका वीकेंड प्लान क्या है। 

Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

Parineeti-Raghav wedding: होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एनटीआर 30’ के अलावा कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।  इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी आखिरी बार अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं। ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है। हिंदी और मलयालम दोनों ही फिल्में माथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement