Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal रील लाइफ में खाते हैं पत्नियों से मार, एक्टर ने बताई katrina kaif के साथ का हाल, देखें वीडियो

विक्की कौशल और सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में वो इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 31, 2023 21:02 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vicky Kaushal

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बच्चे' के लिए चर्चा में है। वे जल्द ही कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं सारा और विक्की की केमिस्ट्री भी अच्छी लगी थी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि विक्की सारा अली खान यानि अपनी पत्नी से मार खाते हैं। इसी बीच विक्की का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने वास्तविक जीवन में कैटरीना कैफ को लेकर अपनी शादी के बाद का हाल बता रहे हैं। 

Shiv Thakare के बिग-बॉस 16 के दोस्त अब खतरों के खिलाड़ी-13 में आएंगे नजर? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

विक्की ने बताया वास्तविक जीवन का हाल

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा विक्की कौशल से पूछते हैं कि पिछली कुछ फिल्मों में आप शादीशुदा आदमी की भूमिका निभा रहे हैं और वह हर समय अपनी पत्नी से लड़ रहे हैं और मार खा रहे हैं। विक्की कहते हैं कि हां पिछली फिल्म में भी उन्हें पीटा गया था और इस फिल्म में भी उन्हें पीटा जा रहा है और फिर, विक्की मजाक में कहते हैं, "वास्तविक जीवन में तो ऐसा नहीं हो रहा है।" कपिल खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं। 

Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

1600 का तौलिया 

वहीं हैंडसम हंक विक्की ने बताया कि सारा अपनी मां पर चिल्ला रही थी। उन्होंने सारा से पूछा कि वह अपनी मां को क्यों डांट रही थी। सारा ने बताया मेरी मां ने 1600 रुपए का तौलिया खरीदा है। मैंने सोचा कि यह सच नहीं हो सकता, वह इतनी सी बात पर अपनी मां को डांट नहीं सकती। तो मैंने उससे दोबारा पूछा, फिर से सारा ने दोहराया हां यह वास्तव में सच है। जो 1600 रुपये का तौलिया खरीदा है उसके लिए सारा अमृता मैम को डांट रही थीं। सारा ने कहा, बेशक, क्यों न वैनिटी वैन में मिलने वाले फ्री तौलियों में से एक का इस्तेमाल किया जाए? 1600 रुपए का तौलिया क्यों खरीदा जाए? 'जरा हटके जरा बचके' की बात करें तो यह फिल्म कपिल और सौम्या के बारे में है जो कुछ कारणों से परिवार से अलग रहने के लिए तलाक का नाटक करते हैं। यह फिल्म 2 जून को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement