Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Shiv Thakare के बिग-बॉस 16 के दोस्त अब खतरों के खिलाड़ी-13 में आएंगे नजर? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अब्दु रोजिक एक हफ्ते के लिए खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रतियोगियों में शामिल होंगे। वह जून में केपटाउन के लिए रवाना होंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 31, 2023 20:08 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shiv Thakare

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का तेरहवां सीजन जल्द ही टेलीविजन पर आने वाला है। इस शो का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे है। जैसा कि हम जानते हैं, रोहित शेट्टी का शो भारतीय टीवी पर सबसे कठिन शो में से एक है। 'खतरों के खिलाड़ी' टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। इस शो के प्रतियोगी लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं रिपोर्ट के अनुसार बिग-बॉस 16 के अब्दु रोज़िक जल्द ही खतरों के खिलाड़ी-13 में शामिल होने वाले हैं।

Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

इस रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में की जा रही है और अब्दु एक या दो सप्ताह के लिए शो का हिस्सा होंगे। वह जून के पहले सप्ताह में केप टाउन के लिए रवाना होंगे और शो का हिस्सा बनने और अपने बिग बॉस-16 के दोस्त शिव ठाकरे के साथ फिर से जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में अब्दु ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने नीले रंग की डेनिम के साथ लाल जैकेट और काली टी शर्ट पहनी हुई है। इस फोटो में उन्होंने एक हाथ में एक कॉकरोच पकड़ा हुआ है और इसे खाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। फोटोज को अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे अगले रियलिटी शो के लिए प्रैक्टिस कर रही हूं। yummmmmm क्या आप सभी तैयार हैं?" इस तस्वीर के अलावा जिस चीज ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, वह पोस्ट पर शिव ठाकरे का कमेंट है। शिव जो खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगी हैं और वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका में हैं, उन्होंने लिखा, "आजा जल्दी, अब्द्या का इंतजार है।"

अनुपमा को अनुज से अलग करने के बीच माया ने किया ऐसा डांस, देखकर वनराज भी हुए फिदा

शिव और अब्दु की दोस्ती 

शिव और अब्दु एक अच्छे दोस्त हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। बिग-बॉस-16 शो से बाहर आने के बाद भी उनका बंधन लगातार मजबूत होता गया और कई मौकों पर वे एक-दूसरे के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाते नजर आए। इस सीजन में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स शामिल हैं। अभी सब दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां इस सीजन का आयोजन किया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement