A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story: बंगाल में The Kerala Story से हटा बैन, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर

The Kerala Story: बंगाल में The Kerala Story से हटा बैन, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म 'द केरला स्टोरी' से पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा लगाया गया बैन हटा दिया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story

द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है। विवादों और आलोचनाओं के बावजूद, फिल्म दूसरे सप्ताह में मजबूती से खड़ी है। यह फिल्म शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 12 दिन पूरे करने के बाद 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। 

Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ फहाद फासिल का लुक, देखिए कितने बदले दिखे इंस्पेक्टर भंवर सिंह

बता दें पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने फिल्म पर बैन लगा दिया था। वहीं सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने राज्य में फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया है। द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 12 दिन में फिल्म ने 9.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल 156.69 करोड़ का बिजनेस हुआ है। अदा शर्मा की बेहद चर्चित फिल्म ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार को भी पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने दूसरे बुधवार यानी 13वें दिन 9.25 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है।  जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 165.94 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है।

Alia Bhatt खाली बैग को लेकर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। ‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

Latest Bollywood News