A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सर्कस' के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, रणवीर सिंह ने जैकलिन और पूजा हेगड़े के संग की 'आशिकी'

'सर्कस' के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, रणवीर सिंह ने जैकलिन और पूजा हेगड़े के संग की 'आशिकी'

Circus New Song Aashiqui Out: रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस' का नया गाना 'आशिकी' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है।

new song - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Circus

Circus New Song ‘Aashiqui’Out: बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर मेकर रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने में अब बस 2 दिन बाकी हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म पहला गाना 'करंट लगा' लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना 'आशिकी' भी आज रिलीज हो गया है। इस गाने में रणवीर दो एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े के संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

जबरदस्त है सॉन्ग 'आशिकी'

रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का ये नया गाना 'आशिकी' रिलीज होने के तुरंत बाद ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर #Aashiqui ट्रेंड हो रहा है। इस गाने में रणवीर सिंह, जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े के साथ जबरदस्त डांस करते नजर रहे हैं। 

90 के दशक की थीम 

दिलचस्प बात यह है कि गाना 90 के दशक की थीम पर बनाया गया है। गाने की लोकेशन बेहद शानदार है। वहीं एक्टर का एक ही समय में दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना देखने में बेहद दिलचस्प लग रहा है। इनके साथ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी डांस करती नजर नजर आ रही है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और इसे 308K से ज्यादा व्यूज और 85k करीब से ज्यादा लाइक मिल चुके है। 

TRP List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पॉपुलैरिटी को लगी बुरी नजर, जानिए क्या है 'अनुपमा' का हाल

23 दिसंबर को रिलीज होगी 'सर्कस'  

'सर्कस' रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और निर्मित एक आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के साथ रणवीर सिंह डबल रोल में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन स्पेशल अपीयरेंस में हैं।

दीपिका पादुकोण की बातें बन गई रैप सॉन्ग, यशराज मुखाते ने फिर किया कारनामा, देखें VIDEO

Latest Bollywood News