Friday, May 03, 2024
Advertisement

TRP List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पॉपुलैरिटी को लगी बुरी नजर, जानिए क्या है 'अनुपमा' का हाल

ऑरमैक्स मीडिया ने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें हर बार की तरह इस बार भी 'अनुपमा' ने बाजी मारी है। वहीं दूसरी नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 21, 2022 9:50 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO TRP List

Tv Serial Trp List: आजकल टीवी सीरियल्स का भी क्रेज बढ़ गया है। लोग अपने परिवार के साथ बैठकर टीवी सीरियल्स देखना पसंद करते हैं। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है जिसने दर्शकों पर अपना जलवा बिखेरा है। बता दें ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार 'अनुपमा' फिर नंबर 1 की कुर्सी पर अपनी जगह बना लिया है। 

'अनुपमा'-'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ था, लेकिन हमेशा टॉप पर रहने वाला शो 'अनुपमा' इस बार फिर टीआरपी लिस्ट के टॉप पर आ गया है। इन दोनों शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। 'अनुपमा' में हाल ही में ट्विस्ट देखने को मिला है पाखी की शादी टूटने के कगार पर है। वही जेठालाल का भी जलवा कायम है। ये शो हमेशा टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रहता है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते है। इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

'बिग बॉस'

पसंदीदा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की लोकप्रियता हर सीजन के साथ बढ़ती जा रही है। एंटरटेनमेंट से भरपूर, अब यह शो ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे नंबर पर आ गया है। शो लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल कर रहा है। यह शो हर साल बेहतर होता जा रहा है, अब यह अपने 16वें सीजन में चल रहा है और अभी भी टॉप पर अपनी पोजीशन को बनाए हुए है। हाल ही में इस शो में घर के तीन कप्तान बने हैं। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है। बता दें ये शो पिछले हफ्ते तीसरे नंबर प था। इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

'कौन बनेगा करोड़पति 14'

अमिताभ बच्चन की और से होस्ट किए जाने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को दर्शकों से बहुत प्यार मिलता है। ये शो जल्द ही खत्म होने वाला है। इस बार ये शो पांचवें नंबर पर है। बता दें ये शो पिछले हफ्ते 4वें नंबर पर था। इस शो को देखते-देखते भी दर्शकों को पैसे जीतने का मौका मिलता है। ये शो पिछले कुछ हफ्तों से टॉप पर ही बना हुआ है।

'इंडियन आइडल' 

इंडियन आइडल देखना फैंस पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ को ये शो इस बार नंबर 6वें नंबर पर धाक जमा रहा है।

जैकलीन फर्नांडिस की दो साल बाद होगी बीमार मां से मुलाकात! इस वजह नहीं मिली थी विदेश जाने की इजाजत

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। इसी वजह से यह टीआरपी चार्ट में ये शो नीचे गिर गया है। इस शो में पाखी बस से नीचे खाई पर गिर जाती है। इस सीरियल में अभी टिव्स्ट देखने को मिल रहा है। लोगों को यह ट्रैक ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। इस बार ये शो 7वें नबंर पर है।

'द कपिल शर्मा शो' 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर 8वें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। 

'नागिन 6'

तेजस्वी प्रकाश का शो 'नागिन 6' की रेटिंग में इस हफ्ते तेजी देखने को मिली है। बता दें इस लिस्ट में 'नागिन' ने भी अपनी जगह बना रही ली। इस लिस्ट में 'नागिन' 9वें नंबर पर है। 

गौहर खान के घर गूंजने वाली है किलकारी, वीडियो शेयर कर कहा- जल्द होंगे दो से तीन

'भाग्य लक्ष्मी' 

टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' ने भी टीआरपी लिस्ट में अपना बना ली है। इस हफ्ते रोहित सुचांती के शो को नंबर 10वें से काम चलाना पड़ रहा है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement