Monday, April 29, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस की दो साल बाद होगी बीमार मां से मुलाकात! इस वजह नहीं मिली थी विदेश जाने की इजाजत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये से ज्यादा के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं, जिस कारण उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं मिल रही थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 21, 2022 8:26 IST
Jacqueline Fernandez instagram- India TV Hindi
Image Source : JACQUELINE FERNANDEZ INSTAGRAM Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुई। उन्होंने विदेश जाने की इजाजत मांगी थी। इससे पहले अदालत ने 15 नवंबर को अभिनेत्री को नियमित जमानत की इजाजत दी थी। बता दें  ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये से ज्यादा के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आरोपी हैं। जिस कारण उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं मिल पा रही थी।

गौहर खान के घर गूंजने वाली है किलकारी, वीडियो शेयर कर कहा- जल्द होंगे दो से तीन

जैकलीन फर्नांडिस पिछले दो सालों से अपनी मां से मिलने का इंतजार कर रही हैं, लेकिन लगता है अब एक्ट्रेस का इंतजार पूरा हो जाएगा। जैकलीन ने कोर्ट में अपनी मां से मिलने के लिए अर्जी दी हैं। इस मामले की सुनवाई गुरुवार, 22 दिसंबर को होगी। बता दें विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने ED को नोटिस जारी किया और 23 दिसंबर से बहरीन की यात्रा की अनुमति के लिए जैकलीन के आवेदन पर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

इस साल की शुरुआत में जैकलीन की मां किम फर्नांडिस को दिल का दौरा भी पड़ा था। वह अस्पताल में भर्ती भी थी, लेकिन जैकलीन अपनी मां से मिलने नहीं जा सकीं थीं। पहले कोरोना के कारण फिर केस के कारण जैकलीन अपनी मां से नहीं मिल पाई हैं। बता दें इस मामले में एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ चल रही है, जिस कारण कोर्ट ने जैकलीन को निर्देश दिया था कि आप देश से बाहर ट्रवेल नहीं कर सकती हैं। जैकलीन ने 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक के लिए परमिशन मांगी हैं। अब देखना होगा कि इस मामले में ईडी परमिशन देता है या नहीं। जैकलीन हाल ही में 'राम सेतु' फिल्म में नजर आई थीं। जैकलीन रणवीर सिंह के साथ सर्कस में भी दिखाई देने वाली हैं। सर्कस  23 दिसंबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement