A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मांग में सिंदूर, गले में मगंलसूत्र और हाथ में चूड़ा, नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा की ये तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

मांग में सिंदूर, गले में मगंलसूत्र और हाथ में चूड़ा, नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा की ये तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बीते दिनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से ही कपल की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा का लुक फैंस का दिल जीत रहा है।

Kriti Kharbanda- India TV Hindi Image Source : X कृति की नई तस्वीर आई सामने

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शुक्रवार, 16 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों ने शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में कपल के जयमाला से लेकर मंगलसूत्र पहनाने के रस्म और दूल्हा-दुल्हन पर फूलों की बारिश तक की अनदेखी झलकियां देखने को मिली थी। वहीं शादी के बाद 17 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन को लेकर दिल्ली वाले घर पहुंचे। जहां नई-नवेली दुल्हन का ग्रैंड वेलकम हुआ। इसी बीच हाल ही में कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें कृति खरबंदा का लुक फैंस का दिल जीत रहा है। 

कृति के लुक ने जीता फैंस का दिल 

सामने आईं इन तस्वीरों में कृति खरबंदा लाल कलर के खूबसूरत फ्लावर प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं। इस दौरान नई-नवेली दुल्हन बनी एक्ट्रेस मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो भी साफतौर पर नजर आ रहा है। वहीं बात पुलकुत के लुक की करे तो इस दौरान वो कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं।  एक तस्वीर में कपल कुछ लोगों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में एक बड़ा सा गिफ्ट भी दिख रहा है। न्यूली वेड कपल की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। खासकर कृति का लुक लोगों का दिल जीत रहा है। 

Image Source : xकृति-पुलकित की नई तस्वीरें आई सामने

ऐसे शुरू हुई थी पुलकित-कृति की लव स्टोरी

बता दें कि इस कपल की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

सरकारी नौकरी की चाहत छोड़ यूट्यूब पर जमाई धाक...हो गए मशहूर, जानिए फर्श से अर्श तक कैसे पहुंचे एल्विश यादव

वेंटिलेटर पर हैं ये फेमस एक्ट्रेस, रोड एक्सीडेंट के बाद जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही हैं जंग

Latest Bollywood News