Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

वेंटिलेटर पर हैं ये फेमस एक्ट्रेस, रोड एक्सीडेंट के बाद जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही हैं जंग

कुछ दिन पहले एक फेमस साउथ एक्ट्रेस रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद से वो वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की बहन ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 18, 2024 19:22 IST
Arundhathi Nair- India TV Hindi
Image Source : X वेंटिलेटर पर हैं ये फेमस एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आती रहती हैं, जिसे सुनकर फैंस दुखी हो जाते हैं। अब हाल ही में एक एक्ट्रेस से जुड़ी खबर ने उनके फैंस को परेशान कर के रख दिया है। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं साउथ की फेमस एक्ट्रेस अरुंधति नायर जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। दरअसल, 14 मार्च को एक्ट्रेस केरल के कोवलम में बाइक एक्सीडेंट का शिकार हो गईं थीं। एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को तिरुवनंतपुरम के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस खबर की पुष्टि हाल ही में अरुंधति नायर की बहन अराथी नायर ने की है, साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हैं और 'अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही हैं।'

वेंटिलेटर पर हैं अरुंधति नायर

अरुंधति नायर की बहन अराथी नायर ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- ‘हमें तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। यह खबर सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वह गंभीर रूप से घायल है । इसके आगे अराथी नायर ने बताया कि अरुंधति  तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।’ इसके साथ ही अराथी ने फैंस से बहन के लिए प्राथना करने की गुजारिश की। इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस अरुंधति नायर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

अरुंधति के बारे में

बता दें कि अरुंधति ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में तमिल फिल्म ‘पोंगी एझु मनोहरा’ से की। वह विजय एंटनी की 'सैथन' से मशहूर हुईं। वहीं 2018 में उन्होंने 'ओट्टाकोरू कामुकन' से मलयालम सिनेमा में कदम रखा। उन्होंने ओट्टाकोरू कामुकन में 'शाइन टॉम चाको' के साथ भी अभिनय किया। उनकी आखिरी फिल्म ‘पोर्कसुकल’ पिछले साल रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें;

रणदीप हुड्डा का क्या हुआ ये हाल, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस

नेशनल जीजू निक जोनस पधारे इंडिया, इस बार सुसराल में होली खेलेंगे दामाद जी?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement