Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा का क्या हुआ ये हाल, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस

एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने इस फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस शॉक्ड हो रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 18, 2024 16:32 IST
Randeep Hooda- India TV Hindi
Image Source : X फैंस का चौंका रहा रणदीप हुड्डा का लुक

'हाईवे', 'सुल्तान' और 'सरबजीत', जैसी कईं फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी  डायरेक्शन डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। इस फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें  रणदीप हुड्डा को वीर सावरकर के किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया था। उन्होंने इस रोल के लिए जितना ट्रांसफॉर्म किया है, वो फैंस को काफी इम्प्रेस कर रहा है। ट्रेलर में यह साफ दिख रहा है कि रणदीप ने इस किरदार को निभाया नहीं, बल्कि जिया है। एक-एक सीन में रणदीप वो सावरकर की झलक बखूबी दिखाते हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 रणदीप हुड्डा ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

इसी बीच हाल ही में  रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक लोगों को चौंका रहा है। सामने आई तस्वीर में आप  रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं। किस तरह रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर के किरदार के लिए अपना वजन कम किया है। इस फोटो में रणदीप को पहचानना मुश्किल हो रहा है। हर कोई उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक रहा है। अपनी इस तस्वीर को शेयर कर रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में लिखा है, काला पानी।' रणदीप की यह तस्वीर बताती है कि काला पानी की सजा के दौरान सावरकर काफी पतले हो गये थे। ठीक उसी तरह से रणदीप ने भी खुद को ट्रांसफॉर्म किया है। फिलहाल रणदीप की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस उनके इस डेडिकेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी और कास्ट

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। जिसका किरदार फिल्म में  रणदीप हुड्डा निबाते हुए नजर आएंगे। वहीं  रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा इस फिल्म में अमित सियाल समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

नेशनल जीजू निक जोनस पधारे इंडिया, इस बार सुसराल में होली खेलेंगे दामाद जी?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement