A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहले हफ्ते में ही इन फिल्मों ने की थी छप्परफाड़ कमाई, जानें टॉप 5 में क्या है 'गदर 2' की पोजिशन

पहले हफ्ते में ही इन फिल्मों ने की थी छप्परफाड़ कमाई, जानें टॉप 5 में क्या है 'गदर 2' की पोजिशन

बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने जबरदस्त धमाका किया है। 'गदर 2' से लेकर 'पठान' तक 5 ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने पहले हफ्ते में ही 200 का आंकड़ा पार कर दिया है।

pathaan, Gadar 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पठान और गदर 2।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली थीं। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है। एक हफ्ते बाद भी सिनेमाघरों में भीड़ बनी हुई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में बंपर कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। भारी संख्या में पहुंच रहे लोगों के चलते फिल्म ने ये रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। 

ताबड़तोड़ कमाई कर इन फिल्मों ने बनाया रिकॉर्ड
'गदर 2' की तरह ही कई और फिल्में हैं, जिन्होंने पहले हफ्ते में धमाकेदार कमाई की। इन फिल्मों की कमाई ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया। 'पठान' से लेकर 'केजीएफ चैप्टर 2' जैसी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं। पूरे हफ्ते में धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप 5 लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल हैं, इसकी पूरी लिस्ट आपके सामने है।

ये रही टॉप 5 की लिस्ट
पठान- 318.50 करोड़
गदर 2- 283.35 करोड़
केजीएफ चैप्टर 2: 255.05 करोड़
बाहुबली 2: 247.00 करोड़
सुल्तान: 208.82 करोड़

(बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के आधार पर ये आंकड़े हैं।)

'पठान' से थोड़ा ही पीछे है 'गदर 2' 
बता दें, 'पठान' की पहले दिन की कमाई भी 'गदर 2' से ज्यादा थी। जहां 'गदर 2' ने 40 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी, वहीं 'पठान' ने पहले दिन 55 करोड़ की कमाई की थी। ठीक पहले दिन के आंकड़े की तरह पूरे हफ्ते के भी आंकड़े में फर्क देखने को मिल रहा है। जहां 'पठान' ने पहले हफ्ते में 318.50 करोड़ की कमाई की, वहीं 'गदर 2' ने 283.35 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में 'पठान' जहां टॉप पर है तो वहीं  'गदर 2' भी दूसरे नंबर पर है। 

ये भी पढ़ें: AP Dhillon First Of A Kind Review: कमाल की म्यूजिकल जर्नी, मगर नहीं जान सकेंगे रियल लाइफ में कैसे हैं एपी ढिल्लों

KBC 15: उत्तर प्रदेश के 'बिहार' से आए कंटेस्टेंट ने इस सवाल के आगे टेके घुटने! लाइफ लाइन होते हुए नहीं दिया जवाब

Latest Bollywood News