A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बर्थडे विशेज, रोमांटिक फोटो के संग दिया अफवाहों का जवाब

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बर्थडे विशेज, रोमांटिक फोटो के संग दिया अफवाहों का जवाब

तृप्ति डिमरी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने अपनी एक पोस्ट के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। यह तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है।

Tripti Dimri - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tripti Dimri

फिल्म 'एनिमल' के बाद नेशनल क्रश बन चुकीं तृप्ति डिमरी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। यही वजह है कि आज सुबह से ही ट्विटर पर #TriptiDimri टॉप ट्रेंड में है। लोग अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हैं। लेकिन इस खास दिन को तृप्ति अपने काम के साथ ही मना रही हैं। वह इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्हें प्यार से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

एक्ट्रेस को बताया सबसे प्यारा 

तृप्ति डिमरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सैम मर्चेंट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उनके साथ एक रोमांटिक सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में तृप्ति और सैम दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं और उनके बीच का कंफर्ट साफ नजर आ रहा है। सैम ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट तृप्ति" और उसके बाद गले लगाने वाला इमोजी भी लगाया। तृप्ति ने इस पोस्ट का जवाब दिल वाले इमोजी और गले लगाने वाले इमोजी के साथ दिया है। 

Image Source : InstagramTripti Dimri with boyfriend Sam Merchant

कौन हैं सैम मर्चेंट

सैम मर्चेंट एक मॉडल से बिजनेस मैन का सफर तय करने वाले मशहूर युवा हैं, जिन्होंने 2002 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता जीती थी। बाद में, वह गोवा में कई बीच क्लब और होटल शुरू करके एक होटल व्यवसायी बन गए। एक ट्रैवल ब्लॉगर के रूप में सैम की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी है। 

ऋषिकेश में मना रहीं बर्थडे

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी एक आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं जिसके लिए वह इस समय ऋषिकेश में शूटिंग कर रही हैं। ऋषिकेश के लुभावने दृश्यों के बीच अपना जन्मदिन मना रही तृप्ति ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा पर सोचने के लिए कुछ समय निकाला।

इस फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति 

रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने के बाद से तृप्ति बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। फैंस उन्हें एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में देखने का इंतजार कर रहे हैं। वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' और राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी। 

इन्हें भी पढ़ें- 

'क्रू' में दिखा तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सैनन का खास अंदाज, एयर होस्टेज बनकर करेंगी हंगामा

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में एक और नई एंट्री, 'मिर्जापुर' के गुड्डु पंडित का दिखेगा स्वैग

'बेवकूफ हैं वो महिलाएं', डेट पर खुद पैसे खर्च करने वाली लड़कियों को ये क्या बोल गईं जया बच्चन

 

Latest Bollywood News