Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में एक और नई एंट्री, 'मिर्जापुर' के गुड्डु पंडित का दिखेगा स्वैग

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए एक्टर्स का चयन किया जा रहा है। फिल्म की काफी बड़ी स्टार कास्ट होने वाली है। अब फिल्म में एक नई एंट्री हुई है, ये कोई और नहीं बल्कि 'मिर्जापुर' के गुड्डु पंडित हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 23, 2024 10:02 IST
Ali fazal- India TV Hindi
Image Source : X अली फजल।

राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदारों के नाम की घोषणा की जा रही है। 'लाहौर 1947' में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी की तिकड़ी पहली बार फिल्म लेकर आ रही है, जिसकी लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट होने वाली है। इस फिल्म में शबाना आजमी और अभिमन्यु सिंह भी अहम किरदारों के लिए चुने गए हैं। अब एक और नए नाम का ऐलान हो गया है। सितारों की इस लिस्ट में अली फजल का नाम भी शामिल हो गया है। 

फिल्म में नजर आएंगे अली फजल

एक्टर के किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नई आई है, लेकिन अली फजल फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। अली फजल से ठीक पहले अभिमन्यु सिंह को चुना गया था। वो फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। बात करें अली फजल की तो वो 'मिर्जापुर' के बाद से ही काफी पसंद किए जाने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा अली फजल कई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 'फुकरे 3' में जफर भाई के रूप में अपनी विशेष उपस्थिति से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। 

आमिर खान हैं फिल्म के प्रोड्यूसर

जहां तक 'लाहौर 1947' की बात करें तो इस फिल्म को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि कुशल निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड एक्टर्स के रूप में दिखाई देंगे। शबाना आजमी भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा एआर रहमान फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे और जावेद अख्तर फिल्म के लिए गाने लिखेंगे।

ये भी पढ़ें:  शाहरुख खान की ताल पर थिरकीं ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान, आइकनिक पोज जीत रहा दिल

'आर्टिकल 370' रिव्यू: यामी गौतम की फिल्म है इमोशन, पॉलिटिक्स और देशभक्ति का पावर डोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement