Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की ताल पर थिरकीं ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान, आइकनिक पोज जीत रहा दिल

WPL 2024 में शाहरुख खान का जलवा देखने को मिलने वाला है। एक्टर आज यानी 23 दिसंबर को शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इससे पहले एक्टर रिहर्सल के लिए स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद खिलाड़ियों से मुलाकात और बातचीत की। इसके वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 23, 2024 8:28 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान और ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान।

ग्लोबल स्टार शाहरुख खान अपनी मौजूदगी से हर इवेंट को और शानदार बना देते हैं। उनकी मौजूदगी से इवेंट में चार चांद लग जाते हैं। एक बार शाहरुख ने फैंस का दिल जीत लिया है। वो WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस करते नजर आने वाले हैं। वो 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक और ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीते दिन एक्टर स्टेडियम पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद महिला खिलाड़ियों को सरप्राइज कर दिया। एक्टर को रिहर्सल करते देखा गया। इस रिहर्सल के बाद वो वहां मौजूद खिलाड़ियों से मिले और उनसे मस्ती-मजाक करते भी नजर आए। 

डांस रिहर्सल का वीडियो वायरल

WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान 'जवान' और 'पठान' के गानों पर थिरकते नजर आएंगे। शाहरुख खान बीते दिन व्हाइट टी-शर्ट और कारगो में प्रैक्टिस करते दिखे। इस दौरान उन्हें मास्टर मर्सी ट्रेन करते नजर आए। इस रिहर्सल परफॉर्मेंस को देखकर साफ हो रहा है कि शाहरुख खान अपने किलर मूव्ज से आग लगाने वाले हैं। अब सोशल मीडिया पर इस डांस रिहर्सल का वीडियो वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वीडियो

शाहरुख ने जीता दिल

एक और वीडियो WPL के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है। इसमें एक्टर सभी महिला खिलड़ियों से मिलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मुंबई इंडियन पल्टन और डेल्ही कैपिटल्स की टीम से बातचीत की। इस वीडियो में उनकी सौरभ गांगुली से हुई मुलाकात भी देखी जा सकती है। इसके अलावा वो ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान मेग लैनिंग को अपना आइकोनिक बाहें फैलाने वाला पोज सिखाते भी नजर आए। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया गया, 'किंग क्वींस से मिलते हैं।'

यहां देखें वीडियो 

ये सितारे भी आएंगे नजर

WPL का दूसरा संस्करण 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे शुरू होगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के डांस परफॉर्मेंस के बाद इस लीग के नए सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी। वहीं ओपनिंग सेरेमनी की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा कार्तिर आर्यन और शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ भी WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्मेंस देंगे। ऐसे में WPL में बॉलीवुड सितारों का मेला देखने को मिलेगा।

यहां देखें वीडियो

शाहरुख की ये फिल्में रहीं ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फैंस के पसंदीदा हैं और उनके फैंस उनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, फिर चाहे वो उनकी फिल्म से जुड़ी अपडेट हो या फिर उनकी लाइफ से जुड़ी हो। बता दें, बीते साल शाहरुख खान ने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं। इन फिल्मों में शाहरुख खान की 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' शामिल रहीं। तीनों ही फिल्मों ने गजब की कमाई की और कई रिकॉर्डस बनाए। एक्टर के फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटाते दिखे।

ये भी पढ़ें: 'आर्टिकल 370' रिव्यू: यामी गौतम की फिल्म है इमोशन, पॉलिटिक्स और देशभक्ति का पावर डोज

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में होगा धमाल, फिर साथ दिखेगी जाह्नवी और वरुण की 'बवाल' जोड़ी 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement