Monday, April 15, 2024
Advertisement

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में होगा धमाल, फिर साथ दिखेगी जाह्नवी और वरुण की 'बवाल' जोड़ी

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक बार फिर साथ काम करते नजर आने वाले हैं। दोनों की नई फिल्म का धर्मा प्रोडक्शन ने ऐलान कर दिया है। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अब 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' एक साथ धमाल करते दिखेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 22, 2024 17:17 IST
Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और जाह्नवी कपूर।

धर्मा प्रोडक्शन ने फैंस के सामने एक सस्पेंस भरा पोस्टर जारी किया था और कहा था कि वो एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई थी। ऐसे में फैंस अटकलें लगा रहे थे कि अब कौन सी नई फिल्म आने वाली है और ये कैसी होगी। इसी को लेकर अब खुलासा हो गया है। 'बवाल' के बाद वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका शीर्षक आखिरकार करण जौहर ने गुरुवार को मोशन पोस्टर के जरिए जारी किया। आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का नाम 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया जाएगा। शीर्षक की घोषणा के साथ फिल्म के निर्माताओं ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की रिलीज डेट का भी खुलासा किया। 

फिर दिखेगी वरुण और जाह्नवी की जोड़ी

साल 2023 की फिल्म 'बवाल' में एक साथ काम करने के बाद अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक बार फिर अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में साथ नजर आएंगे। 'धड़क' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के निर्देशक शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म अगले साल 18 अप्रैल को रिलीज होगी। यह रोमांटिक स्‍टोरी निर्माता करण जौहर द्वारा प्रस्तुत की गई है और इसकी घोषणा धर्मा मूवीज के इंस्टाग्राम पेज पर की गई। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का किरदार कैसा होगा इसकी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है।   

यहां देखें पोस्ट

कुछ ऐसे होंगे किरदार

इसमें लिखा था, 'आपका संस्कारी अपनी कुमारी को लेने जा रहा है! मनोरंजन से भरपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर 8 अप्रैल 2025 को आ रही है। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी गुप्त रखे गए हैं। वरुण और जाह्नवी ने नितेश तिवारी की 'बवाल' में एक साथ काम किया है। यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो एक परेशान विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दोनों इस फिल्म के लिए तैयारियों में लग गए हैं। एक बार फिर दोनों की जोड़ी पर्दे पर किस तरह का कमाल करेगी ये देखने वाली बात होगी। वैसे इस पोस्ट साफ है कि वरुण धवन का नाम सनी संस्कारी होने वाला है, वहीं जाह्नवी कपूर के किरदार का नाम तुलसी कुमारी होगा। 

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की गोद में दिख रहा ये बच्चा कौन, क्यूटनेस के मामले में हो रही रणबीर कपूर की बेटी राहा से तुलना

 दिव्या खोसला ने अपने नाम से जैसे ही हटाया कुमार, फैंस पूछने लगे सवाल- आखिर वजह क्या है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement