Saturday, July 27, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर की गोद में दिख रहा ये बच्चा कौन, क्यूटनेस के मामले में हो रही रणबीर कपूर की बेटी राहा से तुलना

ऋषि कपूर के साथ एक बच्चे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग बच्चे की तुलना रणबीर कपूर की बेटी राहा से कर रहे हैं। राहा की तरह ही ये बच्चा भी काफी क्यूट है। अब आपको बताते हैं ये बच्चा है कौन-

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 22, 2024 17:31 IST
ranbir raha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और राहा कपूर।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्यारी सी बेटी राहा कपूर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी क्यूटनेस के अभी से लोग दीवाने हैं। वो आज कल पैपराजी की भी फेवरेट बन गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर सामने आते ही वायरल होने लगती है। राहा कपूर की तस्वीर हाल में भी वायरल हुई। इस तस्वीर के वायरल होते ही ऋषि कपूर की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई। इस तस्वीर में एक क्यूट सा बच्चा भी देखने को मिला। इस बच्चे की तुलना रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर की क्यूटनेस से हो रही है। अब हो भी क्यों न आखिर ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर ही है। अब बेटी और पापा की क्यूटनेस की तुलना तो हो ही सकती है।

वायरल हुई तस्वीरें

दरअसल बीते दिन रणबीर कपूर और राहा करीना के छोटे बेटे जहांगीर अली खान के बर्थडे में पहुंचे थे। इस दौरान राहा पापा की गोद में ही खेलती नजर आईं। रणबीर ने फॉर्मल आउटफिट कैरी किया था। रणबीर कपूर ने नेली ब्लू शर्ट के साथ ब्राउन पैंट्स पहनी थीं। वहीं राहा कपूर ने ब्लू फ्रॉक कैरी की थी। इसके साथ ही वो दो चोटी बनाए दिखीं। ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं वायरल होने लगीं। फैंस का कहना है कि राहा सभी स्टार किड्स में सबसे ज्यादा क्यूट हैं और इसी के चलते आज कल उनकी सबसे ज्यादा चर्चा भी है। 

दोनों का एक सा अंदाज

वैसे आपको बता दें, जो तस्वीर रणबीर कपूर और ऋषि कपूर की वायरल हो रही है, उसमें ऋषि कपूर को ठीक उसी तरह गोद में लिए हैं जैसे हालिया वायरल हो रही फोटो में रणबीर राहा को पकड़े हुए हैं। इसी वजह से दोनों ही तस्वीरों की तुलना हो रही है। इतना ही नहीं रणबीर और राहा दोनों एक ही नटखट अंदाज में फैंस की ओर देख रहे हैं। राहा और रणबीर कपूर की वायरल हो रही दोनों तस्वीरों को देखने के बाद किसी को भी उनसे प्यार हो जाएगा। 

Ranbir kapoor daughter raha

Image Source : INSTAGRAM
रणबीर कपूर-ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और राहा कपूर।

हिट रही रणबीर की फिल्म 'एनिमल'

बता दें, हाल में ही 'एनिमल' में रणबीर कपूर का जलवा देखने को मिला। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आई। एक्टर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 900 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'एनिमल' के पार्ट 2 के अलावा रणबीर कपूर 'रामायण' में राम बने नजर आएंगे। वैसे आज कल रणबीर कपूर पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। बेटी राहा कपूर के साथ वो काफी वक्त बिताना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें:  'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने भेजा समन

'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने भेजा समन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement