Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिव्या खोसला ने अपने नाम से जैसे ही हटाया कुमार, फैंस पूछने लगे सवाल- आखिर वजह क्या है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वो किसी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि एक्ट्रेस द्वारा नाम में किए गए बदलाव की वजह से सुर्खियों में हैं। अब फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये बदलाव क्यों किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 22, 2024 11:42 IST
divya bhushan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्या खोसला और भूषण कुमार।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने रोल्स से ज्यादा अपने लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं। हाल में ही वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार चर्चा में आने की वजह उनका इंस्टाग्राम नेम है, जिसे एक्ट्रेस ने हाल में ही बदला है। एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे से कुमार हटा दिया है। अब उनकी इंस्टाग्राम आईडी पर सिर्फ दिव्या खोसला ही लिखा है। इस देखने के बाद लोग लगातार सवाल कर रहे हैं कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं। इतना ही नहीं कई और भी कयास लगाए जा रहे हैं, जो फैंस को हैरान-परेशान कर रहे हैं। 

क्यों उड़ी अफवाहें

सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ रही हैं कि दिव्या खोसला कुमार अपने पति भूषण कुमार से अलग हो गई है और इसी वजह के चलते उन्होंने अपने नाम के आगे से कुमार हटा दिया है। फिलहाल इस पर दिव्या खोसला ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा, ऐसे में ये मामला पूरी तरह से महज अफवाह हो सकता है। वैसे इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने नाम के आगे से अपने पति का सरनेम हटाती रही हैं। समंथा रुथ प्रभु ने भी अकिनेनी सरनेम हटाया था, जिसके बाद उनके तलाक की खबरें तेज हुई थीं। ठीक इसी आधार पर इस बार भी फैंस कयास लगा रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने टी-सीरीज को अनफॉलो भी कर दिया है। गौर किया जाए तो दिव्या ने अपने नाम से सिर्फ कुमार हटाया नहीं है, बल्कि उन्होंने एक एस जोड़ा भी है।

यहां देखें पोस्ट

क्या है असल वजह

वैसे एक रिपोर्ट के मुताबिक भूषण कुमार की टीम ने तलाक की अफवाहों को बेबुनियाद और झूठ बताया है। टी-सीरीज के प्रवक्ता ने इस मामले पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दिव्या खोसला ने अपनी ज्योतिषीय मान्यताओं के कारण अपना विवाहित उपनाम छोड़ दिया। यह उनका निजी फैसला है, जिसका लोगों को सम्मान करना चाहिए। उन्होंने अपने पहले उपनाम में एक अतिरिक्त 'एस' भी जोड़ा, जो उनके ज्योतिषीय विश्वास के अनुसार लिया गया एक और निर्णय है। 

Divya Khosala kumar

Image Source : INSTAGRAM
दिव्या खोसला का इंस्टाग्राम पेज।

इस फिल्म में आईं नजर

बता दें, आखिरी बार दिव्या खोसला कुमार 'यारियां 2' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फिल्म में दिव्या खोसला को उनके लुक्स के लिए तारीफें मिली थीं। उनका स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया था। बात करें दिव्या और भूषण कुमार के रिलेशन की तो दोनों 20 साल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं। दोनों का एक बेटा है। 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथिया' में अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ नजर आने के बाद ही एक्ट्रेस ने भूषण कुमार से शादी कर ली थी।

ये भी पढ़ें:  अब कंगना रनौत ने बताया ट्विंकल खन्ना को 'नेपो किड', मर्दों पर की गई टिप्पणी के चलते लगाई क्लास

Exclusive: आमिर खान से तलाक पर पहली बार किरण राव ने किया रिएक्ट, बताया फिर भी क्यों रहती हैं साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement