Sunday, April 21, 2024
Advertisement

आमिर खान से तलाक पर पहली बार किरण राव ने किया रिएक्ट, बताया फिर भी क्यों रहती हैं साथ

आमिर खान और किरण राव का रिश्ता तलाक के बाद भी काफी सहज है। दोनों के बीच आज भी गहरी दोस्ती देखने को मिलती है। अलग होने के बाद भी किरण राव और आमिर साथ ही एक बिल्डिंग में रहते हैं। इस पर किरण राव ने पहली बार रिएक्ट करते हुए तलाक पर इंडिया टीवी से खास बातचीत की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 23, 2024 7:19 IST
Aamir khan kiran rao- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO किरण राव और आमिर खान।

निर्देशक किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' आब कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर एक मजेदार कहानी की ओर इशारा कर रहा है। फिल्म की निर्देशक किरण राव और पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं और देश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच रही है। इसी कड़ी में 'लापता लेडीज' की टीम दिल्ली पहुंची थी और इस दौरान इंडिया टीवी से खास बातचीत भी हुई। इस बातचीत के दौरान किरण राव की जिंदगी का वो पन्ना खुला जिस पर उन्होंने सालों से कोई बात नहीं की है। निर्देशक ने आमिर खान से तलाक पर बात की और बताया कि आज भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती और सामंजस्य कैसे है। साथ ही बताया कि उन्होंने सामाजिक प्रेशर को कैसे डील किया। 

किरण का तलाक बाकी लोगों से अलग कैसे 

बातचीत के दौरान किरण राव ने कहा कि सामाजिक चुनौतियां उतनी नहीं रहीं, लेकिन परिवारों को समझाना एक बड़ा मुद्दा था। उनका कहना है कि उनका तलाक आम लोगों से काफी अलग था, क्योंकि वो तलाक के बाद भी एक परिवार की तरह आमिर खान से पूरी तरह जुड़ी रहने वाली थीं। दोनों अपने बेटे को साथ बड़ा करना चाहते थे, ऐसे में दोनों आज भी परिवार की तरह साथ एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और एक अच्छा - गहरी दोस्ती भरा रिश्ता साझा करते हैं। अलग मायने वाले इस तलाक के चलते ही दोनों आज भी साथ हैं। 

किरण राव ने क्या कुछ कहा

किरण राव कहती हैं, 'जी, हमें परिवारों को बताना पड़ा, उन्हें समझाना पड़ा कि ये तलाक पूरी तरह से अलग है, क्योंकि हम पूरी तरह से कोई ब्रेक नहीं लेंगे, ऐसा नहीं होगा कि हम कभी नहीं मिलेंगे या परिवार की तरह नहीं रहेंगे। परिवारों को समझाना सबसे अहम था, क्योंकि समाज को तो नहीं समझाया जा सकता था, उनकी सोच नहीं बदली जा सकती थी, लेकिन हमारे लिए ये सबसे नैचुरल था कि हम दोस्त रहें। हमारा एक बेटा है साथ, हम साथ काम करते हैं, एक ही बिल्डिंग में साथ रहते हैं और पहले से ही हमारे रिश्ते अच्छे रहें हैं रीना, जुनैद और आयरा के साथ तो ये कभी हमें लगा ही नहीं कि इसका कोई खास असर होने वाला है। समाज के नजरिये से देखें तो बहुत लोगों को ये बहुत अलग और अनयूजुअल लगा। उनको कभी ये देखने को मिला नहीं है, लेकिन लोग समझ गए हैं कि ये पॉसिबल है, क्योंकि एक रिश्ता आप पूरी तरह से कैसे तोड़ सकते हैं। हमारे लिए तो ये काफी नैचुरल था और सोसाइटी भी अब ये समझ जाएगी कि ऐसा भी होता है।'

यहां देखें वीडियो

1 मार्च को होगी रिलीज 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें अनुष्का-विराट के बेटे Akaay के नाम की सोशल मीडिया पर आई बाढ़, एक साथ बन गए इतने सारे फेक अकाउंट

बेटे अकाय के जन्म के बाद लंदन की सड़कों पर दिखे विराट कोहली, वायरल फोटो देख फैंस देने लगे बधाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement