A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना नहीं किसी और के साथ अक्षय कुमार मना रहे वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर की स्टोरी

ट्विंकल खन्ना नहीं किसी और के साथ अक्षय कुमार मना रहे वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर की स्टोरी

वैलेंटाइन डे की आज पूरी दुनिया में धूम। बॉलीवुड सितारे भी वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने भी एक पोस्ट साझा किया है, जिसके बाद ट्विंकल खन्ना भड़क गईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ही ताने मारने लगी हैं।

Akshay kumar twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। दोनों के बीच के हंसी मजाक को भी लोग काफी एंजॉय करते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसी के चलते छाए रहते हैं। आज वैंलेटाइन डे के मौके पर दोनों एक साथ नहीं हैं। दोनों ने एक दूसरे के लिए कोई खास पोस्ट भी शेयर नहीं किया है। अक्षय कुमार इस बार ट्विंकल खन्ना नहीं बल्कि किसी और के साथ वैलेंटाइन्स डे मना रहे हैं और ये बात ट्विंकल को जरा भी पसंद नहीं आई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही अक्षय कुमार को ताना मार दिया है। 

ट्विंकल मारा ताना

दरअसल, आज वैलेंटाइन डे के मौके पर अक्षय कुमार ने एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, 'इस वैलेंटाइन डे, रोमांस पर ब्रोमांस।' इसको लेकर ट्विंकल खन्ना चिढ़ गई और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय को मजाकिया अंदाज में ताना मारा है। ट्विंकल ने लिखा, 'ये साफ है कि किसी ऐसे के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा है जिसे मुझसे ज्याजदा प्यार करता है।' इसके बाद उन्होंने शर्माने वाला इमोजी लगाया है। 

Image Source : Instagram अक्षय कुमार के लिए ट्विंकल खन्ना का पोस्ट।

अक्षय और टाइगर की दिखेगी जोड़ी

वैसे बता दें कि ट्विंकल काफी मजाकिया हैं और वो अक्सर ऐसे पोस्ट करते रहते हैं। अक्षय कुमार भी ट्विंकल से हंसी मजाक करने में पीछे नहीं रहते हैं। रही बात अक्षय कुमार के पोस्ट की तो उन्होंने इस पोस्ट को अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को प्रमोट करने के लिए किया था। अक्षय कुमार जल्द ही ईद पर टाइगर श्रॉफ के साथ इस एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। 'सेल्फी' पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। 'सरफिरा' के अलावा जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे, इनमें 'वेलकम टू जंगल', 'बड़े मयां छोटे मियां' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 'बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा', मुनव्वर फारूकी ने की उदित नारायण के बेटे की खिंचाई, जानें पूरा मामला

 करीना ने सैफ को वैलेंटाइन डे पर किया विश, जवाब में एक्टर ने कहा कुछ ऐसा, देखते रह जाएंगे आप

Latest Bollywood News