Sunday, April 28, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने सैफ अली खान को वैलेंटाइन डे पर किया विश, जवाब में एक्टर ने कहा कुछ ऐसा, देखते रह जाएंगे आप

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी है। दोनों के बीच का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों की लव स्टोरी भी काफी चर्चित है। वैसे दोनों के बीच का तालमेल करीना का एक पोस्ट जाहिर कर रहा है, जो वैलेनटाइन डे पर उन्होंने पोस्ट किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 14, 2024 16:51 IST
Kareena kapoor saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर और सैफ अली खान।

करीना कपूर और सैफ अली खान यानी सैफीना की जोड़ी को लोग खूब प्यार करते हैं। बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों का जब भी नाम सामने आता है तो सैफ और करीना का नाम इसमें जरूर लिया जाता है। दोनों को फैंस का सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार मिलता है। एक ओर जहां करीना कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं वहीं सैफ अली खान सोशल मीडिया से कोसों दूर हैं। हाल में ही वैलेंटाइन डे के मौके पर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंड पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने अपने वैलेंटाइन डे विश पर सैफ का रिएक्शन बताया है, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। 

करीना ने दिखाया सैफ का जवाब

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'मैं- हैप्पी वैलेंटाइन्स डे सैफू और साथ ही दिल वाला इमोजी। जवाब में सैफ- ओके।' इसके अलावा करीना ने कई हंसी वाले इमोजी लगाए हैं। लोगों को काफी रोमांटिक नजर आने वाले इस कपल के बीच किस तरह का प्यार है वो खुद करीना कपूर ने बयान कर दिया है। वैलेंटाइन्स डे पर सैफ और करीना आज कल के युवाओं की तरह नहीं बल्कि दो मैच्योर लोगों की तरह सेलिब्रेशन करते हैं। करीना कपूर जितनी चुलबुली हैं सैफ अली खान उतने ही शांत और धैर्य वाले इंसान हैं और इसी वजह से दोनों के बीच का तालमेल कमाल का है।  

Saif Ali khan kareena kapoor

Image Source : X
करीना कपूर खान का पोस्ट।

बीते साल किया ओटीटी डेब्यू

बता दें, करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अब जल्द ही करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' में नजर आएंगी। फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस एक्शन करते भी फिल्म में दिखाई देंगी। 

इन फिल्मों में दिखेंगे सैफ अली खान 

याद दिला दें कि आखिरी बार सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान नजर आए थे। वो फिल्म में 'रावण' बने दिखे थे। इस किरदार को खासा पसंद नहीं किया गया था। अब एक्टर 'देवरा' में नजर आएंगे। साउथ सिनेमा की इस फिल्म की अभी काफी चर्चा है। इसके अलावा सैफ अली खान एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम 'गो गोवा गॉन' है।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की हुई बहन से लड़ाई, अब सोशल मीडिया पर सरेआम माफी मांग रहीं खुशी कपूर

आशा भोसले की पोती ने किया 'डोला रे डोला' पर गजब का डांस, माधुरी और ऐश्वर्या को दी टक्कर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement