Monday, April 29, 2024
Advertisement

आशा भोसले की पोती ने किया 'डोला रे डोला' पर गजब का डांस, माधुरी और ऐश्वर्या को दी टक्कर

आशा भोसले की पोती जनाई भोसले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनाई कमाल का डांस करती नजर आईं। वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस की तुलना माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय से हो रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 13, 2024 19:15 IST
zanai bhosale, Asha bhosale- India TV Hindi
Image Source : X ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और जनाई भोसले।

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले बॉलीवुड की हीरोइनों से कम नहीं हैं। फिल्मों और लाइमलाइट से जनाई भोसले भले ही दूर रहती हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे होते हैं। उन्हें आशा भोसले के साथ कई बार देखा जाता रहा है। अब जनाई भोसले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जनाई भोसले कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ये डांस परफॉर्मेंस आशा भोसले के कॉन्सर्ट में की है, जहां आशा भोसले के लाइव गाने पर उन्होंने दमदार डांस किया है। 

जनाई भोसले ने किया कमाल का डांस 

वायरल हो रहे  वीडियो में आशा भोसले की पोती जनाई भोसले पिंक हैवी लहंगे में नजर आ रही हैं। जनाई भोसले बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें वीडियो में डांस क्रू के साथ 'डोला रे डोला' पर डांस करते देखा जा सकता है। वो इस वीडियो में ठीक माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की तरह ही डांस कर रही हैं। उनके डांस मूव्स काफी हद तक माधुरी और ऐश्वर्या की तरह ही हैं। इस वीडियो को देखने वाले जनाई भोसले की खूब तारीफें कर रहे हैं। जनाई भोसले के डांस के साथ ही उनके लुक और खूबसूरती की चर्चा हो रही है और लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

हो रही खूब तारीफ

कई लोगों ने तारीफ में लिखा कि जनाई भोसले माधुरी और ऐश्वर्या की तरह ही डांस कर रही हैं। एक शख्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि ये काफी खूबसूरत हैं, किसी हीरोइन की तरह। इसी तरह के कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है।

म्यूजिक है आशा भोसले की सांसें

हाल में आशा भोसले ने अपने इंटरव्यू में म्यूजिक के प्रति उनके प्यार को जाहिर किया था। आशा भोसले का कहना है, 'हमारी सांसें नहीं होती हैं तो आदमी मर जाता है। मेरे लिए संगीत मेरी सांस है। मैंने इसी सोच के साथ अपना जीवन जिया है। मैंने संगीत को बहुत कुछ दिया है। मुझे काफी अच्छा लगता है कि मैं मुश्किल समय से उबर गई हूं। कई बार मुझे लगा कि मैं नहीं टिक सकूंगी, लेकिन मैं टिकी रही।’ आशा भोसले आज अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई में परफॉर्म करने वाली हैं। वो इस मौके पर दिग्गज सिंगर्स को याद करेंगी। 

ये भी पढ़ें: डायरेक्टर की नदी में डूब कर हुई मौत, अजीत कुमार और कमल हासन ने जताया शोक

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने के बाद अक्षय कुमार की हो गई थी ऐसी हालत, बार-बार कह रहे थे एक ही बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement