Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर की हुई बहन से लड़ाई, अब सोशल मीडिया पर सरेआम माफी मांग रहीं खुशी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तरह ही उनकी बहन खुशी कपूर भी खबरों में बनी रहती हैं। हाल में ही दोनों बहनों में लड़ाई हुई है। इसका ऐलान दोनों ने सोशल मीडिया पर भी कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 14, 2024 13:27 IST
janhvi kapoor khushi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर।

बॉलीवुड की खूबसूरत में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नाम शामिल है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लोगों को उनका अंदाज और फैशन सेंस काफी पसंद आता है। एक्ट्रेस के शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा रहती है। जाह्नवी कपूर की तरह ही उनकी बहन खुशी कपूर भी सोशल मीडिया फ्रीक हैं और दोनों ही बहनें सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से बवाल मचाती रहती हैं। इनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। अब हाल में ही जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बीच की एक बातचीत वायरल हो रही है। इस बातचीत में खुलासा हुआ कि दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई है। 

जाह्नवी और खुशी के बीच हुई लड़ाई

अब आपको पूरा मामला बताते हैं। खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों को देखने के बाद जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आई मिस यू, आई एम सॉरी, मैंने तुमसे लड़ाई की। आई लव यू।' इसके जवाब में खुशी कपूर ने लिखा, 'मिस यू लव यू मुझे माफ कर दो...' दोनों बहनों ने अपनी इस लड़ाई को जगजाहिर कर दिया है। दोनों के बीच की ये लड़ाई जाहिर कर रही है कि दोनों के बीच कितना प्यार है। ये लड़ाई के बाद एक दूसरे को मनाने में पीछे नहीं रहती हैं। 

Khushi kapoor janhvi kapoor

Image Source : INSTAGRAM
खुशी कपूर के पोस्ट पर जाह्नवी का रिएक्शन।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

बात करें, जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही 'देवरा' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं वो आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में नजर आईं। इसके अलावा उन्हें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी कैमियो रोल में देखा गया। इसके अलावा वो 'कॉफी विद करण' का भी हिस्सा बनीं। 

खुशी भी कर चुकी हैं डेब्यू

बता दें कि जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार सुहाना खान और अगस्तय नंदा के साथ फिल्म 'आर्चीज' में देखा गया था। ये खुशी की डेब्यू फिल्म थी, जिसे जोया अख्तर ने बनाया और इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: आशा भोसले की पोती ने किया 'डोला रे डोला' पर गजब का डांस, माधुरी और ऐश्वर्या को दी टक्कर

डायरेक्टर की नदी में डूब कर हुई मौत, अजीत कुमार और कमल हासन ने जताया शोक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement