A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शर्टलेस टाइगर श्रॉफ का हाथ थामकर पहुंचीं 'गदर 2' की सकीना, लहंगा-चोली में दिखाया जलवा!

शर्टलेस टाइगर श्रॉफ का हाथ थामकर पहुंचीं 'गदर 2' की सकीना, लहंगा-चोली में दिखाया जलवा!

यूपी टी-20 लीग का शुभारंभ बुधवार को हुआ। एक्टर टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल ने अपने डांस से मैदान में धमाल मचा दिया है।

UP T20 League 2023 Sakina of Gadar 2 arrived holding the hand of shirtless Tiger Shroff ameesha pate- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tiger Shroff-Ameesha Patel

यूपी टी-20 लीग के मैच शुरू होने के पहले उद्घाटन समारोह में फिल्म स्टार्स टाइगर श्रॉफ और 'गदर 2' की अमीषा पटेल का जलवा देखने को मिला। मीत ब्रदर्स के गानों पर स्टार्स के साथ-साथ दर्शक भी झूमते नजर आए। ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों के बीच शर्टलेस टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल को हाथ में हाथ डाले पोज देते देखा गया। ग्रीन पार्क में लीग के शुभारंभ पर अमीषा पटेल ने सबसे पहले मैदान के चारों ओर चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन भी किया।इस उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सेलिब्रिटी के रंगारंग कार्यक्रमों ने चार चांद लगा दिए।

टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल का दिखा जलवा
अमीषा पटेल ने मंच पर अपने सुपरहिट गाने 'मैं निकला गड्डी लेकर' और 'कहो न प्यार है' पर डांस किया। इसके बाद मीत ब्रदर्स ने 'दिल गलती कर बैठा' गाकर लोगों का दिल जीत लिया। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने 'जय जय शिवशंकर' और 'व्हीसिल बजाकर' गानों पर डांस कर मंच पर धूम मचा दी।

मनीष पाल ने जीता दर्शकों को दिल 
यूपी टी-20 लीग का रंगारंग उद्घाटन बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष निधिपत सिंहानिया, लीग के चेयरमैन डीएस चौहान, एक्टर टाइगर श्रॉफ और अमीषा पटेल ने गुब्बारे उड़ाकर किया।  लीग के उद्घाटन समारोह में मनीष पाल ने कनपुरिया अंदाज में एंकरिंग कर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। बता दें कि अमीषा पटेल ने इस दौरान कहा,मैं 'गदर 2' की सफलता के बाद पहली बार स्टेज पर शो कर रहीं हूं। 

यूपी टी-20 लीग  में नोएडा का धमाका
यूपी में पहली बार खेले जा रहे यूपी टी-20 लीग का आगाज ग्रीन पार्क में बुधवार शाम 6.50 बजे किया गया। नोएडा ने कानपुर को 16 रन से हराया। नोएडा सुपर किंग्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट 169 रन बनाए। 
 

ये भी पढ़ें -

Jawan का ट्रेलर आने से कुछ मिनट पहले ही इंस्टाग्राम पर नयनतारा ने किया दमदार डेब्यू, दिखा अलग ही स्वैग

Jawan के ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, 'चेन्नई' एक्सप्रेस के गाने पर की धमाचौकड़ी

Latest Bollywood News