A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस फेमस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा

इस फेमस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म 'सत्या' की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है।

IANS- India TV Hindi Image Source : IANS Urmila Matondkar expressed her pain

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म 'सत्या' की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद करते हुए नाराजगी जतायी। साथ ही 'पक्षपात' और नेपोटिज्म  के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने 1998 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'सत्या' में अपने किरदार 'विद्या' की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। 

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

Rakhi Sawant सलमान खान की शादी के लिए कर रही इतना बड़ा काम, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नहीं मिला कोई पुरस्कार 

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक शानदार ग्लैमरस करियर के शिखर पर सीधी-सादी, भोली-भाली लड़की विद्या का किरदार निभाने वाली 'सत्या' को 25 साल हो गए, लेकिन नहीं इसका 'अभिनय' से क्या लेना-देना है। इसलिए कोई पुरस्कार नहीं, नामांकन भी नहीं। तो, बैठ जाओ और मुझसे पक्षपात और नेपोटिज्म के बारे में बात मत करो.. बस यूं ही कह रही हूं।" एक इंटरव्यू के दौरान बताया गया था कि फिल्म में सबसे ज्यादा महंगे कॉस्ट्यूम उर्मिला मातोंडकर के थे। खुद राम गोपाल वर्मा ने यह कहा था। उर्मिला मातोंडकर ने सभी के कपड़ों की कीमत से दस गुना ज्यादा महंगी साड़ी 'सत्या' के लिए पहनी थी। उर्मिला के कॉस्ट्यूम मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए थे।

 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन में आप बजाएंगे तालियां

Kiran Kher ने शिल्पा शेट्टी और बादशाह की लगाई क्लास, कहा-'दो थप्पड़ मारूंगी'

शामिल थे ये सितारे

उर्मिला ने कई ग्लैमरस भूमिकाओं में काम किया, उन्होंने 'सत्या' के साथ 'कौन' और 'एक हसीना थी' जैसी फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' भी 'सत्या' के आसपास रिलीज हुई थी। 'कुछ कुछ होता है' ने कई पुरस्कार समारोहों में कई अवार्ड्स जीते थे। फिल्म सत्या की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर, मनोज बाजपेयी, सौरभ शुक्ला और शेफाली शाह जैसे सितारे नजर आए थे।

 

Latest Bollywood News