Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

शाहरुख खान का एक्सीडेंट हो गया है। किंग खान लॉस एंजिलिस में एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जिस कारण उनकी छोटी सी सर्जरी हुई है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Poonam Shukla Updated on: July 04, 2023 13:17 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan Accident

शाहरुख खान का एक्सीडेंट हो गया है। बता दें एक्टर एक शूट के लिए यूएस के लॉस एंजिलिस में थे, जहां उनका एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट में चोट लगने से उनके नाक से खून बहने लगे, जिस कारण उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा। सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान के चहेरे पर चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें आनन-फानन में सर्जरी करानी पड़ी।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन में आप बजाएंगे तालियां

जहां फैंस एक तरफ शाहरुख खान की फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान का अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट हो गया। डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। ऑपरेशन के बाद शाहरुख के नाक पर पट्टी बंधी गई है। बता दें शाहरुख अब भारत लौट आए हैं।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा। सोमवार को ट्रेलर की रिलीज सामने आई थी। अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में किंग खान एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगे। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर 'मिशन इंपॉसिबल' फिल्म जब थियेटर में रिलीज होगी उसी के बीच में रिलीज किया जाएगा। 'मिशन इंपॉसिबल' फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान जो अपनी फिल्म 'पठान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

शाहरुख की फिल्म के ट्रेलर का टॉम क्रूज की फिल्म से जुड़ाव काफी दिलचस्प है क्योंकि दोनों मेगास्टार की दुनिया भर में एक जैसी फैन फॉलोइंग है और वे अपने आकर्षण के लिए जाने जाते हैं। फिल्म ने इस साल 7 सितंबर को अपनी रिलीज डेट तय की है। इस फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे। जवान को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। जवान के अलावा, शाहरुख के पास पाइपलाइन में राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement