A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Urvashi Rautela ने Rishabh के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Urvashi Rautela ने Rishabh के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फोटो पोस्ट की है, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Urvashi Rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस का नाम फिर से ऋषभ पंत से साथ जुड़ता दिखाई दिया। बता दें  दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह रिकवर हो रहे हैं।

 

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan: 'नइयो लगदा' का टीजर रिलीज, वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक नजर आए सलमान खान

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ऋषभ शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने लिखा, ‘#KANTARA 2 @rishabshettyofficial @hombalefilms #RS लोडिंग।’ इस पोस्ट के बाद फैंस ने लिखा, ऋषभ शेट्टी ही सही, बस ऋषभ होना चाहिए। वही एक ने लिखा आपकी लाइफ में कितने ऋषभ जुड़े हैं दीदी। सभी ऋषभ, RP में जुड़ी है दीदी की लाइफ। एक ने लिखा, ऋषभ पंत नहीं तो ऋषभ शेट्टी सही।

Kiara-Sidharth के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा 2' में शामिल होने की खबरें कथित तौर पर 'आधारहीन और असत्य' हैं। उर्वशी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर ऋषभ के साथ एक तस्वीर के साथ घोषणा की कि वह फिल्म की दूसरी कड़ी में नजर आएंगी। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने सफाई देते हुए कहा कि ये सभी अफवाहें निराधार हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, कांतारा 2 में उर्वशी रौतेला को लेकर सभी अफवाहें पूरी तरह निराधार और बेबुनियाद हैं। 

Latest Bollywood News