A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Urvashi Rautela ने प्लेन में दिखाए डांस मूव्स, VIDEO देख फैंस हुए कायल

Urvashi Rautela ने प्लेन में दिखाए डांस मूव्स, VIDEO देख फैंस हुए कायल

Urvashi Rautela Dance Video: उर्वशी रौतेला अब साउथ सिनेमा में अपने हुस्न का जादू चलाने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म के प्रमोशन टूर के पहले उन्होंने अपने न्यू रिलीज सॉन्ग पर डांस मूव्स दिखाए हैं।

Urvashi Rautela- The Legend- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela- The Legend

Highlights

  • उर्वशी ने प्लेन में लगाए ठुमके
  • बेहद बोल्ड है उर्वशी का लुक
  • फिल्म 'द लेजेंड' का कर रहीं प्रमोशन

Urvashi Rautela Dance Video: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं जो अपने स्टाइल के चलते आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। कीमती ज्वैलरी, लाखों की ड्रेसेस और इंटरनेशनल डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक, आए दिन कुछ ऐसा होता है कि उर्वशी चर्चा में रहती हैं। इस सबके बीच उर्वशी अपने फैंस के लिए रील बनाना नहीं भूलतीं। एक बार फिर उन्होंने प्लेन में डांस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। 

प्लेन में ही लगाए ठुमके 

अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर जब उर्वशी अपने लक्सरीयस बिजनेस क्लास ऐयरक्राफ्ट से ट्रेवल कर रही थीं, तो उन्होंने ने अपने गाने 'पो पो पो'  के हुक स्टेप पर डांस करते हुए एक वीडियो बनाया, जिसमें उनके मूव्स देख फैंस उनके दीवाने हो गए। उनके शानदार डांस मूव्स और ग्रेसफुल कर्व्स यूजर्स का दिल जीत रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। देखिए ये वीडियो...

ऐसा है उर्वशी का लुक 

उर्वशी इस वीडियो में सिल्वर शिमरी नेकलाइन और बॉर्डर के साथ वाले पिंक टॉप पहने हुए हैं, जिसे ब्लू बैगी रिप्ड डेनिम जींस के साथ पेयर किया, जो उनके टोन्ड और सेंसुअस लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहा है। अपने लुक में ग्लैम एड करने के लिए उर्वशी ने इसे ब्राउन कलर के सनग्लासेस के साथ टीम किया और अपने लंबे बालों को खुला रखा। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बेहद ही कम मेकअप वाला लुक और न्यूड लिपस्टिक के साथ कम्पलीट किया।  उन्होंने इस ड्रेस के साथ गुलाबी ब्रोच हील्स को पहना। 

फिल्म 'द लेजेंड' का प्रमोशन 

इन दिनों उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लेजेंड' के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी पहली तमिल बहुभाषी फिल्म 'द लेजेंड' के प्रमोशन के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। 

इन्हें भी पढ़ें- 

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाया बवाल, लोगों ने लगाई खूब फटकार

Shamshera Twitter Review: क्या Ranbir Kapoor की फिल्म जीत पाई दर्शकों का दिल? यहां जानिए रिव्यू

Latest Bollywood News