A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला मगरमच्छों के साथ आईं नजर, यूजर्स बोले-फैशन शो चल रहा है क्या?

Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला मगरमच्छों के साथ आईं नजर, यूजर्स बोले-फैशन शो चल रहा है क्या?

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने फोटो शेयर की हैं, जिसे लेकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Urvashi Rautela instagram / file photo- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM / FILE PHOTO Urvashi Rautela

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। एक्सीडेंट की तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। फैंस ऋषभ पंत की जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने चौथी बार फोटो पोस्ट की हैं, जिसको लेकर फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Ranveer Singh ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर्स बोले-'सर्कस' फ्लॉप होने का लगा झटका

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्ट्रेस मगरमच्छ की डिजाइन वाली ज्वैलरी पहने हुई दिख रही हैं। इस फोटो पर फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- ऋषभ पंत हॉस्पिटल में हैं और इसका फैशन शो चल रहा है। एक ने कहा भाभी आप चिपकली के साथ चिपकली लगती हो। कुछ दिनों पहले उर्वशी ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन दिया था, ‘प्रेयिंग’। इस पर लोग यह नहीं समझ पा रहे थे कि वे पीएम नरेन्द्र मोदी की मां के निधन पर ऐसा कह रही हैं या फिर ऋषभ पंत के लिए। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के कभी रिश्ते में होने की खबर थी, लेकिन उन्होंने कभी इसे कबूल नहीं किया। दोनों की सोशल मीडिया पर कई बार कोल्ड वॉर भी हुई।

Legends of Aap Ki Adalat: राखी सावंत के साथ रजत शर्मा क्यों नहीं करना चाहते थे शो? जानिए एक दिलचस्प किस्सा

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद 108 की मदद से उपचार के लिए ऋषभ पंत को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया। यह घटना आज सुबह करीब 5.15 मिनट में हुई। यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ। इस घटना में पंत बुरी तरह घायल हुए हैं। उनके माथे पर चोट आई है और उनका पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। 

Latest Bollywood News