Friday, April 26, 2024
Advertisement

Legends of Aap Ki Adalat: राखी सावंत के साथ रजत शर्मा क्यों नहीं करना चाहते थे शो? जानिए एक दिलचस्प किस्सा

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'Legends of Aap Ki Adalat' में रजत शर्मा ने राखी सावंत के बारे में बेहद ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया। जानिए दिलचस्प किस्सा।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2023 20:02 IST
indiatv- India TV Hindi
Legends of Aap Ki Adalat

Legends of Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो 'आप की अदालत' के 29 साल पूरे हो चुके हैं। 'आप की अदालत' को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। यह शो एक बार फिर 7 जनवरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह शो तमाम खास शख्सियतों की जिंदगियों के कई अनजाने पहलुओं को सामने ला चुका है, लेकिन इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'Legends of Aap Ki Adalat' में कुछ ऐसे चुनिंदा किस्से सामने आए, जो पहले कभी जाहिर नहीं हुए थे। आइए हम शो के सबसे ट्रेंडिंग और लोकप्रिय एपिसोड में से एक पर नजर डालते हैं। जिसमें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत शामिल हुई थी।

सपने में आईं राखी सावंत 

राखी सावंत जब रजत शर्मा के मशहूर शो आप की अदालत में आने वाली थीं, तो रजत शर्मा शो के लिए तैयार नहीं थे। उनके टीम के सदस्य और उनकी पत्नी रितु धवन ने उन्हें शो करने के लिए मनाया। टीम के सदस्यों ने कहा- सर राखी काफी हिट हैं। बहुत पॉपुलर हैं। उस समय हर जगह राखी सावंत की चर्चा थी। बहुत प्रेशर के बाद रजत शर्मा इस शो के लिए तैयार हुए। इस शो के लिए रजत शर्मा दिन-रात उनके बारे में पढ़ना शुरू कर दिए। इतना पढ़ने के बाद 1 रात को रजत शर्मा के सपनों में राखी सावंत आईं, जिसके बाद एक बार फिर रजत शर्मा इस शो को करने के लिए मना करने लगें, लेकिन इस शो के लिए राखी सावंत को कमिटमेंट दे दिया गया था, लेकिन फिर भी रजत शर्मा इस शो के लिए राजी नहीं हुए थे। रितु धवन ने उनसे कहा अच्छा एक काम करो रिकॉर्डिंग कर लो। नहीं अच्छा लगेगा तो उसको टेलीकास्ट नहीं करेंगे। इस शर्त के साथ राखी सावंत का प्रोग्राम रिकॉर्ड हुआ। साथ ही वो बुहत ज्यादा सुपरहिट शो साबित हुआ। यह किस्सा भी इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ ने अपने कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ शेयर किया, जिसे आप इस ट्वीट में देख सकते हैं:

आप बहुत हैंडसम हैं

रजत शर्मा ने बताया जब राखी सावंत सपने में आईं थी तो, उन्होंने सपनों में ऐसी बात कर दी थी कि, जिसको सुनकर मुझे शर्म आ गई। सही में प्रोग्राम के दौरान राखी ने रजत शर्मा को ऐसी बातें कही थी। सर आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं। सर आप बड़े स्मार्ट लग रहे हैं। शो में राखी ने रजत शर्मा को कहा कि आप थोड़े अलग दिख रहे हैं। पहले से काफी ज्यादा हैंडसम और ड्यूड लग रहे हैं। राखी ने कहा मैं तो ये सोच रही थी कि सर आप स्वयंवर में क्यों नहीं आए।

‘आप की अदालत’ ने बनाए हैं कई रिकॉर्ड

बता दें कि 'आप की अदालत' में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

 

ये भी पढ़ें-

Legends of Aap Ki Adalat: फ्लाइट में रजत शर्मा से अपना मुंह क्यों छुपा रहे थे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा

Legends of Aap Ki Adalat: जब शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर रजत शर्मा से कहा, ‘I Hate You’

Legends of Aap Ki Adalat: पहले थी अनबन फिर कैसे हुई गहरी दोस्ती, रजत शर्मा ने बताया सलमान खान के साथ का एक किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement