Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Legends of Aap Ki Adalat: जब शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर रजत शर्मा से कहा, ‘I Hate You’

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में रजत शर्मा ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात का एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

India TV Entertainment Desk Edited By: India TV Entertainment Desk
Published on: December 31, 2022 22:48 IST
Legends of Aap Ki Adalat, Legends of Aap Ki Adalat Shah Rukh Khan, Legends of Aap Ki Adalat SRK- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा और बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान।

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के सबसे चर्चित शो ‘आप की अदालत’ ने हमेशा बहुत बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार पाया है। अब तक 190 से भी ज्यादा शख्सियतें इस शो के ‘कटघरे’ में आकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुकी हैं। यह शो तमाम खास शख्सियतों की जिंदगियों के कई अनजाने पहलुओं को सामने ला चुका है, लेकिन इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में कुछ ऐसे चुनिंदा किस्से सामने आए, जो पहले कभी जाहिर नहीं हुए थे। एक ऐसा ही किस्सा बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान से जुड़ा है।

एयरपोर्ट पर रजत शर्मा से मिले थे शाहरुख

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में इस किस्से का जिक्र करते हुए रजत शर्मा ने बताया कि यह वाकया एयरपोर्ट पर पेश आया था। उन्होंने कहा, ‘बाजीगर मूवी हिट हो गई थी और मैं दिल्ली से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट पर खड़ा था। मैंने सामने देखा कि शाहरुख खान खड़े हैं। मैं उन्हें जानता नहीं था, तो मैंने बात नहीं की। थोड़ी देर के बाद वह मेरे पास आए और कहा- सर मैं आपको जानता हूं। मैंने कहा कि मैं भी आपको जानता हूं। इसके बाद उन्होंने कहा, सर, आई हेट यू। मुझे कुछ समझ नहीं आया। मैंने कहा, आप क्यों मुझे हेट करते हैं?’

‘सफाई करने वाली औरत बोलती है कि...’
रजत शर्मा ने बताया, ‘शाहरुख बोले कि अभी जो औरत यहां पर सफाई कर रही थी, वह आपके पास आई और आपसे कहा कि रजत सर आप हटेंगे, और वही मेरे पास आकर कहती है कि ए शाहरुख हट।’ रजत शर्मा ने बताया कि हालांकि इसके बाद मुंबई पहुंचते-पहुंचते हमारी दोस्ती हो गई। शाहरुख खान आपकी अदालत में कैसे आए, यह किस्सा भी इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ ने अपने कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ शेयर किया, जिसे आप इस ट्वीट में देख सकते हैं:


‘आप की अदालत’ ने बनाए हैं कई रिकॉर्ड
बता दें कि 'आप की अदालत' में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement